scriptBJP: अमित शाह की छवि खराब करने की कोशिश, वेबसाइट पर ठोकेंगे 100 करोड़ का केस | The article is trying to damage reputation of Amit Shah: BJP | Patrika News

BJP: अमित शाह की छवि खराब करने की कोशिश, वेबसाइट पर ठोकेंगे 100 करोड़ का केस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 08, 2017 06:24:08 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह के पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ भी गलत नहीं किया गया है।
 
 

piyush goyel, jay shah amit shah son
नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर संपत्ति बढ़ाने के आरोपों पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सफाई दी है। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जिस वायर वेबसाइट ने ये छुटी खबर दिखाई है। उसके मालिक , संपादक और रिपोर्टर के खिलाफ 100 करोड़ के आपराधिक मानहानि का केस करेंगे। क्योंकि बिजनेसमैन जय शाह कानून के दायरे में रहकर सारा काम कर रहे हैं। पीयूष गोयल ने कहा कि अमित शाह की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह के पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ भी गलत नहीं किया गया है।
The article is trying to damage reputation of our leader Amit Shah: BJP on The Wire article about Amit Shah’s son Jay Shah— ANI (@ANI) 8 October 2017

जय शाह ने आरोपों को नकारा
जय शाह ने कहा कि हमारे पिता अमित शाह की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। हमने सभी काम कानून के दायरे में रहकर किए हैं।

कांग्रेस ने की मांग
दरअसल कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के खिलाफ जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस का आरोप है कि अमित शाह बेटा जय शाह जिस कंपनी का संचालन करता है, उसका टर्न ओवर पिछले दो सालों में 16000 गुना बढक़र 80.5 करोड़ हो गया है। 80.5 करोड़ रुपये का टर्नओवरजय शाह टेंपल एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के निदेशकों में से एक हैं। रविवार को नई दिल्ली में एक प्रेस कॉंफ्रेंस को संबोधित कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने जिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) के साथ फाइलिंग का हवाला देते हुए कहा कि यह कोई आश्चर्यजनक है कि बिना किसी परिसंपत्ति के साथ कंपनी 80.5 करोड़ रुपये का टर्नओवर दिखाती है। कांग्रेस नेता ने यह कॉंफ्रेस द वायर वेबसाइट पर डाली गई कंपनी की जानकारी मिलने के बाद की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसे कैसे एक कंपनी बिना किसी संपत्ति, स्टॉक और इनोवेटरी के 80 करोड़ तक का टर्नओवर रखती है और वो भी सरकार बदलते ही। कपिल सिब्बल ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री से अमित शाह के बेटे की कंपनी को जांच के दायरे में लाने की मांग की है।
राहुल गांधी ने ली चुटकी

कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री मोदी को उनका वो वादा भी याद दिलाया है, जो उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लिया था। कपिल सिब्बल ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का ही नारा है कि ना खाएंगे और न किसी को खाने देंगे। उधर, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी अध्यक्ष का बेटा विमुद्रीकरण के लाभार्थियों में से एक है।
AAP ने भी की जांच की मांग

इस बीच आम आदमी पार्टी ने भी इस मामले में जांच की मांग की है। आप की ओर से कहा गया है इस मामले में मनी लॉंड्रिंग की बू आती है और पार्टी चाहती है कि कंपनी के सभी रिकॉर्ड्स की जांच की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो