scriptदेश में बारिश के कारण आई आपदा पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, कहा- हर संभव मदद के लिए केंद्र तैयार | thunderstorms in Rajasthan, MP, Gujarat HM rajnath singh and others react | Patrika News

देश में बारिश के कारण आई आपदा पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, कहा- हर संभव मदद के लिए केंद्र तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 02:20:41 pm

Submitted by:

Shweta Singh

मौसम ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात में कहर बरपा रखा है
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आपदा पीड़ितों के लिए अफसोस जताया
राजनाथ ने केंद्र की ओर से हर संभव मदद का ऐलान किया

Union minister rajnath singh

देश में आपदा पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, कहा- हर संभव मदद के लिए केंद्र तैयार

नई दिल्ली। मौसम ने देश के उत्तर और मध्य भारत में कहर बरपा रखा है। तेज आंधी और मूसलाधार बारिश के साथ ओले पड़ने की वजह से आम जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मौसम की मार सबसे अधिक मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में पड़ी है। इन तीनों राज्यों में तीस से ज्यादा लोगों की जान चली गई। पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी पीड़ितों की मदद की बात कही है। अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी त्रासदी से हुए नुकसान पर शोक जताते हुए हर मुमकिन मदद की बात कही है।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है, ‘राजस्थान, मप्र, गुजरात और देश के कुछ अन्य हिस्सों में बेमौसम बारिश और आंधी के कारण जो बहुमूल्य जान-माल की हानि हुई है, उससे मैं काफी दुखी हूं। केंद्र सरकार भारी बारिश और तूफान से प्रभावित राज्यों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है।’
https://twitter.com/ANI/status/1118411693686607873?ref_src=twsrc%5Etfw
देशभर 31 लोगों की मौत

आपको बता दें कि आंधी-तूफान की चपेट में आने से सबसे ज्यादा मौतें मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में हुई हैं। देश भर में कुल मिलाकर 31 लोगों की जान इस भीषण आंधी तूफान में चली गई और अनेक लोग घायल हो गए।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो