scriptअस्पताल में बेटी से मिलने जा रही मां को ट्रोले ने कुचला, मां की सांसे थमते ही बेटी ने दिया पुत्री को जन्म | woman killed in road accident at jaipur-delhi highway | Patrika News

अस्पताल में बेटी से मिलने जा रही मां को ट्रोले ने कुचला, मां की सांसे थमते ही बेटी ने दिया पुत्री को जन्म

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2017 04:28:00 pm

Submitted by:

dinesh

प्रसव पीड़ा से जूझ रही बेटी से मिलने जा रही मां को रास्ते में मौत ने आ घेरा। मां की सांसे थमने के बाद बेटी ने अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया…

प्रसव पीड़ा से जूझ रही बेटी से मिलने अस्पताल जा रही मां को रास्ते में मौत ने आ घेरा। मां की सांसे थमने के कुछ समय बाद ही बेटी ने अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। 
अस्पताल जाने के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा देर रात जयपुर-दिल्ली हाईवे पर पनियाला मोड़ पर हुआ। हादसे के बाद चालक ट्रोला छोड़कर भाग निकला। 
मौके पर पहुंच कर पनियाला थाना पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया।


पुलिस के अनुसार कोलीला बहरोड़, अलवर निवासी 45 वर्षीय मीरा देवी अपने बेटे देवेंद्र के साथ प्रसव पीड़ा से जूझ रही अपनी बेटी से मिलने कोटपुतली स्थित एक निजी अस्पताल में जा रही थी। 
रात करीब साढ़े दस बजे पनियाला मोड़ पर तेज रफ्तार एक ट्रोले ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे महिला उछल कर सड़क पर आ गिरी और ट्रोला उसे कुचला हुआ आगे निकल गया।
पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर मीरा देवी की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो