पश्चिम बंगाल में रैली के बाद अमित शाह को टीमएसी ने दी 72 घंटे की मोहलत

पश्चिम बंगाल में रैली के बाद अमित शाह को टीमएसी ने दी 72 घंटे की मोहलत

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Aug, 12 2018 10:43:44 AM (IST) राजनीति

प. बंगाल में रैली के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को टीएमसी का अल्टिमेटम, 72 घंटे में मांगे बंगाल की जनता से माफी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अपनी जमीन तलाश रही भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने शनिवार को कोलकाता में एक रैली की। रैली शुरू होने से पहले ही विवादों में रही, सड़कों पर एक तरफ तो वापस जाओ के पोस्टर लगे तो दूसरी तरफ भाजपाईयों की बस पर भी हमले की खबर आई। आखिरकार शाह ने रैली को संबोधित किया, लेकिन इस संबोधन के तुरंत बाद टीएमसी ने बड़ा कदम उठाया। टीएमसी ने शाह को 72 घंटे की मोहलत देते हुए माफी मांगने को कहा है।

 

इसलिए शाह को टीएमसी ने दी मोहलत
दरअसल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी रैली में बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेंकने की बात कही थी। यही नहीं एनआरसी की चर्चा करते हुए अमित शाह ने कहा था कि बांग्लादेशी घुसपैठियों की वजह ममता बनर्जी हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी इसलिए एनआरसी का विरोध कर रही हैं क्योंकि घुसपैठिए तृणमूल कांग्रेस का वोट बैंक हैं। बस यहीं से भाजपा और टीएमसी के बीच नई जंग शुरू हो गई।

मौसम विभाग की चेतावनीः दिल्ली समेत देश के 16 राज्यों में अगले दो दिन होगी मूसलाधार बारिश

टीएमसी का पलटवार
भाजपा अध्यक्ष शाह का ये बयान टीएमसी को नागवार गुजरा और पार्टी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पटलवार करते हुए कहा कि अमित शाह बंगाल की संस्कृति नहीं जानते। जो कुछ भी उन्होंने कहा है वो टीएमसी नहीं बल्कि बंगालियों का अपमान है। उन्होंने अमित शाह की रैली को फ्लॉप बताते हुए उन्हें माफी मांगने का अल्टीमेटम दे डाला है। डेरेक ने शाह को माफी मांगने के लिए मात्र 72 घंटे की मोहलत दी है।

आपको बता दें कि अमित शाह ने अपनी रैली में बंगाल में क्रांति लाने की बात कहते हुए परिवर्तन लाने का भरोसा दिया। उन्होंने संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि 'कार्यकर्ताओं की हत्या करके कोई बच नहीं सकता है। मैं यहां आए लोगों से अपील करता हूं कि यहां से टीएमसी को उखाड़ फेंकना है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned