TMC लीडर ब्रेटा बसु ने पीएम पर बोला हमला, कहा - क्या पीएम एक समान नीति पर अमल करते हैं

  • पीएम कहते हैं कुछ और करते कुछ और हैं।
  • गौ रक्षकों के गैर कानूनी काम की जिम्मेदारी पीएम लेंगे।

By: Dhirendra

Updated: 24 Dec 2020, 03:31 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में जारी सियासी तनातनी के बीच तृणमूल कांग्रेस के नेता ब्रेटा बसु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विश्वभारती विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में पीएम मोदी ने दावा किया कि विश्व का मतलब सार्वभौमिक होता है। लेकिन क्या देशभर में पीएम मोदी इस नीति पर अमल कर रहे हैं। क्या उनकी सरकार सभी राज्य सरकारों के साथ एक समान सिद्धांत के तहत काम करती है।

उन्होंने पीएम से पूछा कि निर्दोष नागरिकों पर हमला करने वाले गौ रक्षकों के बारे में पीएम मोदी कुछ बोलंगे। क्या वह इन गैर कानूनी कार्यों की जिम्मेदारी लेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल के शांति निकेतन स्थित विश्वभारती विश्वविद्यालय के 100 वर्ष पूरे होने के उपल्क्ष्य में आयोजित शताब्दी समारोह का उद्घाटन करने के बाद कहा था कि टैगोर के चिंतन भारतीय दर्शन का साकार आवतार है। उनका दर्शन हमारे लिए महान वैचारिक धरोहर है। यह सार्वभौमिक है। भारतीय परंपरा में विश्व बंधुत्व की भावना हमेशा से रही है। उन्होंने कहा था कि विश्व भारती की 100 वर्ष की यात्रा सभी के लिए विशेष है। विश्वभारती विश्वविद्यालय ने देश को साहित्यकार, संगीतकार, अर्थशास्त्री, समाजशास्त्री, वैज्ञानिक और नौकरशाह दिए हैं। विश्वभारती यूनिवर्सिटी नए भारत के निर्माण में लगी है।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned