scriptTMC नेता देबू टुडू का विवादित बयान- CAA-NRC का समर्थन करने वाले BJP नेता को लैंप पोस्ट से बांधकर रखिए | TMC leader Debu Tudu Disputed statement keep BJP leader supporting CAA-NRC with lamp post | Patrika News
राजनीति

TMC नेता देबू टुडू का विवादित बयान- CAA-NRC का समर्थन करने वाले BJP नेता को लैंप पोस्ट से बांधकर रखिए

सीएम ममता बनर्जी ने जेएनयू में हिंसक घटना को बताया चिंताजनक
टीएमसी महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं की करें झाड़ू से पिटाई

Jan 07, 2020 / 12:10 pm

Dhirendra

Tmc leader Debu Tudu

टीएमसी नेतााा देबू टुडू

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में सड़क पर उतरे तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के एक नेता ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के खिलाफ विवादित बयान दिया है। टीएमसी नेता और बर्दवान जिला परिषद के उप सभापति देबू टुडू ने कहा कि कोई भी बीजेपी कार्यकर्ता सीएए और एनआरसी ( CAA and NRC ) के समर्थन में रैली करने आता है तो उसे लैंप पोस्ट से बांध कर रखिए। टीएमसी की महिलाएं बीजेपी कार्यकर्ताओं की झाड़ू से पिटाई करें।
बता दें कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ( JNU ) में छात्र-छात्राओं पर हुए हमले के खिलाफ सोमवार को टीएमसी की ओर से पश्चिम बंगाल के बर्दवान में एक विरोध रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में पश्चिम बंगाल के मंत्री स्वपन देबनाथ, बर्दवान जिला परिषद के उप सभापति देबू टुडू समेत कई अन्य टीएमसी नेता उपस्थित थे। इसी रैली में विवादित टीएमसी नेता ने बीजेपी के खिलाफ बयान दिया था।
तृणमूल पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata banerjee ) ने भी जेएनयू में छात्रों और शिक्षकों के खिलाफ हिंसा की निंदा की। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि हम जेएनयू के छात्रों आैर शिक्षकों के खिलाफ हिंसा की कड़ी निंदा करते हैं। इस तरह के घिनौने कृत्य को बयां करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। हमारे लोकतंत्र पर शर्म है।
जेएनयू कैंपस ( JNU Campus ) के अंदर कुछ नकाबपोश लोग घुस आए और लड़कियों, शिक्षकों सहित छात्रों को डंडों और लोहे की रॉड से पीटकर घायल कर दिया। कम से कम 20 छात्रों को गंभीर चोट के साथ एम्स में भर्ती कराया गया जिनमें जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष भी शामिल हैं।

Home / Political / TMC नेता देबू टुडू का विवादित बयान- CAA-NRC का समर्थन करने वाले BJP नेता को लैंप पोस्ट से बांधकर रखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो