TMC सांसद का विवादित बयान, बोलीं- कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है BJP

  • West Bengal में चढ़ा सियासी पारा
  • TMC सांसद नुसरत जहां का विवादित बयान
  • कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है बीजेपी

By: धीरज शर्मा

Published: 15 Jan 2021, 02:28 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal )में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है सियासी दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो रही है। ताजा मामला तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) की सांसद नुसरत जहां ( Nusrat Jahan )का सामने आया है। टीएमसी सांसद ने एक विवादित बयान दे डाला है। नुसरत जहां ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और बीजेपी की तुलना वायरस से कर दी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है, उससे बचकर रहना होगा। उन्होंने ये भी कहा कि अगर बीजेपी सरकार में आई तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

फाइजर के टीके से मचा कोहराम, इस देश में वैक्सीन लगाने के बाद 13 लोगों की हुई मौत, सामने आए ये साइड इफेक्ट्स

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नूसरत जहां (Nusrat Jahan) का विवादित बयान सामने आया है। नूसरत जहां ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। एक रैली को संबोधित करते हुए Nusrat Jahan ने बीजेपी को वायरस से भी खतरनाक बताया है।

टीएमसी सांसद ने कहा कि बीजेपी कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है और यदि बीजेपी पश्चिम बंगाल में सत्ता में आई तो अल्पसंख्यकों यानी मुस्लिमों की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

बंगाली भाषा में रैली को संबोधित करते हुए नुसरत जहां ने कहा कि बीजेपी आदमी को आदमी से लड़ाती है। इसलिए बीजेपी को पश्चिम बंगाल की सत्ता से दूर रखना जरूरी है।

हर सीट पर दीदी ही प्रत्याशी
यही नहीं नुसरत जहां ने ये भी कहा कि प्रदेश की जनता को ममता बनर्जी पर भरोसा है। ममता दीदी के प्रति जनता इमोशनल रूप से जुड़ी है। यही कारण है कि हर सीट पर दीदी ही प्रत्याशी हैं।

कैलाश के बयान से ममता खेमें खलबली
आपको बता दें कि एक दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रसचिव और बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बयान से ममता खेमे में खलबली मचा दी थी।

कोरोना वैक्सीनेशन शुरू होने से पहले स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन, टीका लगवाने से पहले जरूर जान लें ये बातें

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया था कि टीएमसी के 41 विधायक उनके संपर्क में हैं। वे जब चाहे उन्हें बीजेपी में शामिल कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि हम हर टीएमसी विधायक को बीजेपी में शामिल करने से पहले उनकी जांच करेंगे जो अपराध मुक्त होंगे, उन्हें ही पार्टी में शामिल किया जाएगा।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned