scriptTMC सांसद ने FM Nirmala Sitharaman को बताया ‘काली नागिन’, BJP ने दर्ज कराई FIR | TMC MP Kalyan Banerjee told FM Nirmala Sitharaman 'Kali Nagin' | Patrika News

TMC सांसद ने FM Nirmala Sitharaman को बताया ‘काली नागिन’, BJP ने दर्ज कराई FIR

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2020 05:06:26 pm

Submitted by:

Mohit sharma

West Bengal Assembly elections से पहले केंद्र सरकार और Mamata Banerjee सरकार के बीच तनातनी
Trinamool Congress Party के सांसद ने केंद्रीस Finance Minister Nirmala Sitharaman की तुलना काली नागिन से की

TMC सांसद ने FM Nirmala Sitharaman को बताया 'काली नागिन', BJP ने दर्ज कराई FIR

TMC सांसद ने FM Nirmala Sitharaman को बताया ‘काली नागिन’, BJP ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ( Assembly elections in West Bengal ) से पहले केंद्र सरकार ( Central Government ) और राज्य की ममता बनर्जी सरकार ( Mamta Banerjee Government ) के बीच शुरू हुई तनातनी अब अमर्यादित टिप्पणियों तक आ चुकी है। अब तृणमूल कांग्रेस पार्टी ( TMC ) के सांसद ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ( Union Finance Minister Nirmala Sitharaman ) की तुलना काली नागिन से कर दी है। TMC सांसद के इस बयान के बाद से पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में सियासी तूफान खड़ा हो गया है। दरअसल, बंगाल की बांकुरा सीट से टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ( TMC MP Kalyan Banerjee ) ने कहा कि नरेंद्र मोदी ( PM Narenda Modi ) 2019 से पहले यहां आए थे, इस दौरान उनहोंने बेहतर भारत निर्माण का वादा किया। सांसद बनर्जी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने अपना वादा पूरा भी किया। अब जीडीपी ग्रोथ गिरकर केवल एक प्रतिशत रह गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जय हो।

Maharashtra मे Coronavirus से तबाही जारी, 24 घंटे में मिले पॉजिटिव 7,074 केस

 

f.png

टीएमसी सांसद यहीं नहीं रुके। अपनेे लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जैसे काली नागिन के डसने से लोगों की मौत हो जातीहै, बिल्कुल उसी तरह निर्मला सीतारमण की वजह से लोग मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नर्मला सीतारमण ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करके रख दिया है। इसके लिए क्या उनको क्या उन्हें शर्म नहीं आनी चाहिए? आपकी वजह से देश की अर्थव्यवस्था बिल्कुल नष्ट हो गई, बावजूद इसके आप कुर्सी पर बैठी हैं। टीएमसी सांसद ने सीतारमण को अब तक का सबसे खराब वित्त मंत्री बताते हुए पद से इस्तीफे की मांग भी की।

Bihar Legislative Council के सभापति कोरोना संक्रमित, CM Nitish Kumar ने भी कराई जांच

hhh.png

India-China Dispute: Kapil Sibal बोले- Nehru के समय China ने छोड़ दिया था Galwan Valley पर दावा

आपको बता दें कि टीएमसी की ओर से यह जनसभा देश भर में डीजल व पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी और रेलवे के प्राइवेटाइजेशन के विरोध में आयोजित की गई थी। वहीं, टीएमसी सांसद के बयान का भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा विरोध किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो