scriptआज ममता बनर्जी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, टीएमसी की सियासी मुहिम को देंगे धार | Today, Tejashwi Yadav will meet Mamta Banerjee, will give Dhar to TMC's political campaign | Patrika News

आज ममता बनर्जी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, टीएमसी की सियासी मुहिम को देंगे धार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2021 09:12:14 am

Submitted by:

Dhirendra

विधानसभा चुनाव में आरजेडी की भूमिका पर करेंगे चर्चा।
टीएमसी की मुहिम को धार देने की योजना।

tejashwi yadav

आरजेडी नेता बीजेपी के खिलाफ पश्चिम बंगाल में कर सकते हैं चुनाव प्रचार।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के बीच अपनी.अपनी जीत को लेकर सियासी तनातनी जारी है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मिलेंगे। माना जा रहा है कि वो सीएम ममता बनर्जी से चुनावी चर्चा करेंगे। साथ ही आरजेडी की भूमिका की पड़ताल करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/WestBengalElections2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीएमसी के पक्ष में करेंगे प्रचार

दोनों की मुलाकात की योजना से इस बात को बल मिला है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बीजेपी के खिलाफ पश्चिम बंगाल में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे। वह टीएमसी के पक्ष में वोटों का धु्व्रीकरण करने की कोशिश करेंगे। साथ ही टीएमसी की चुनावी मुहिम को धार देने की कोशिश करेंगे।
कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों ने नहीं दी तवज्जो

अभी तक आरजेडी को लेकर यह कहा जा रहा था कि पश्चिम बंगाल चुनाव में उसे पूछने वाला कोई नहीं है। यहां तक कि कांग्रेस और वाम मोर्चा ने भी आरजेडी की सुध नहीं ली। जबकि बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आरजेडी ने दोनों दलों को बड़ी संख्या में सीटें आवंटित की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो