scriptVIDEO: तीन तलाक पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी जो संसद में हंसने लगे सभी लोग | Triple Talaq Bill Asaduddin Owaisi Speech In Lok Sabha | Patrika News

VIDEO: तीन तलाक पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी जो संसद में हंसने लगे सभी लोग

Published: Jul 25, 2019 07:47:35 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

Triple Talaq Bill लोकसभा में पास
Asaduddin Owaisi ने किया तीन तलाक बिल का विरोध
इस्लाम में शादी कॉन्ट्रैक्ट, जन्मों का बंधन न बनाएं’

Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली। लोकसभा में तीन तलाक बिल तीखी बहस के बाद पास हो गया है। बिल को विचार के लिए पेश करने के पक्ष में 303 और विपक्ष में 82 वोट पड़े। इसके पहले AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद Asaduddin Owaisi ने Triple Talaq Bill का जमकर विरोध किया।

‘इस्लाम में शादी एक कॉन्ट्रैक्ट’

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस्लाम में शादी एक कॉन्ट्रैक्ट की तरह है, आप जन्म-जन्म का साथ मत बनाइए। हम एक ही जन्म में खुश हैं। ओवैसी के इतना कहते सदन में हर कोई ठहाके लगाने लगा।

लोकसभा में रमा देवी पर आजम खान की टिप्पणी से हंगामा, माफी के बजाए सदन से वॉक आउट

पति जेल गया तो पत्नी का क्या होगा: ओवैसी

AIMIM प्रमुख ने बिल में कई तरह के संशोधन का प्रस्ताव भी रखा, जो वोटिंग के दौरान गिर गया। ओवैसी ने कहा कि तीन तलाक बिल से महिलाओं पर बोझ बढ़ेगा। अगर तलाक के बाद शौहर जेल में चला जाएगा तो फिर महिला को पैसा कौन देगा।

लोकसभा में तीन तलाक बिल पास, बिल के पक्ष में 303 , विपक्ष में 82 वोट पड़े

बहारों फूल बरसाओ….: ओवैसी

हैदराबाद से सांसद ने कहा कि मान लीजिए तलाक देने के बाद पति को तीन साल की सजा हो जाए। तो पत्नी इतने समय तक उसका इंतजार क्यों करे। क्या महिला तीन साल बाद कहेगी…बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है।

ओवैसी ने करीब 10 मिनट तक लोकसभा में तीन तलाक बिल के खिलाफ अपना पक्ष रखा लेकिन इस दौरान उनकी ज्यादार बातों से सांसद हंसते नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो