scriptटीआरएस सांसद का राहुल गांधी से सवाल, पिछले 15 साल में अमेठी के लिए क्या किया? | TRS MP K Kavitha ask to Rahul Gandhi What have you done for Amethi | Patrika News

टीआरएस सांसद का राहुल गांधी से सवाल, पिछले 15 साल में अमेठी के लिए क्या किया?

Published: Nov 30, 2018 07:12:56 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

कल्वाकुंतला कविता ने इससे पहले पीएम मोदी पर भी इसी तरह हमला बोला था।

TRS MP K Kavitha

TRS leader K Kavitha

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए अब बहुत ही कम समय बचा है। ऐसे राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियां प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं। ऐसे में नेताओं के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है। शुक्रवार को निजामाबाद से सांसद कल्वाकुंतला कविता ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी राज्य में चुनाव आते हैं तो राहुल गांधी को तेलंगाना यादा आता है, वैसे उन्होंने तेलंगाना के लिए क्या कर दिया? चुनाव के समय ही तेलंगाना के लिए प्यार दिखता है और चुनाव के समय ही यहां रैली आयोजित की जाती हैं।

अमेठे के लिए क्या किया?

इस दौरान के कविता ने राहुल गांधी से सवाल किया कि पिछले चार साल में आपने (राहुल गांधी) राज्य के विकास के लिए क्या किया। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी पिछले 15 साल से अमेठी से सांसद हैं, लेकिन आज की तारीख में अमेठी का क्या हाल है, ये हर कोई जानता है।

पीएम मोदी से भी किया था सवाल

आपको बता दें कि के कविता राहुल गांधी से पहले पीएम मोदी पर भी इसी तरह का हमला बोल चुकी हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ने वाराणसी के लिए क्या किया है, वो पिछले चार साल से इस सीट से सांसद हैं।

आपको बता दें कि तेलंगाना में 7 नवंबर को वोटिंग होनी है, 11 नवंबर को पांचों राज्यों में एक चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1068489644373766144?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो