scriptगंभीर बीमारियों के बीच मोदी से भिड़े लालू, बताया मुझसे क्यों डरती है भाजपा | twitter war between lalu yadav and modi why bjp fear me | Patrika News

गंभीर बीमारियों के बीच मोदी से भिड़े लालू, बताया मुझसे क्यों डरती है भाजपा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2018 11:02:52 am

मोदी से भिड़े लालू प्रसाद यादव, बताया क्यों मुझसे डरती है भाजपा, पटलवार करते हुए मोदी ने कहा दुष्प्रचार के आदि हैं लालू।

lalu yadav

गंभीर बीमारियों के बीच मोदी से भिड़े लालू, बताया मुझसे क्यों डरती है भाजपा

नई दिल्ली। चौतरफा मुसीबत से घिरे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव गंभीर बीमारियों के बीच एक बार फिर मोदी से भिड़ गए। जी हां अपने घोर विरोधी और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी और लालू प्रसाद यादव के बीच फिर ठन गई है। इस बार मंच बना है सोशल मीडिया। दोनों के बीच अब ट्विटर वार शुरू हो गया है। बुधवार को लालू के करीबियों ने उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक हिंदी पोर्टल का लिंक शेयर किया गया। इसमें लिखा था कि क्यों लालू से डरती है भाजपा। बस फिर क्या था लिंक शेयर होते ही भाजपा नेता भी मैदान में कूद पड़े।
https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1065100746482507776?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल राजद के इस लेख को एक टिप्पणी के साथ शेयर किया गया है। इसमें लालू ने लिखा ‘मैं इनके (भाजपा) दुष्प्रचार, लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता क्योंकि इनकी जातिवादी, नफरतवादी, संविधान व इंसान विरोधी जहरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूं, सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकता चाहे फांसी क्यों न हो जाए।
https://twitter.com/SushilModi/status/1065257707521957888?ref_src=twsrc%5Etfw
अब लालू ऐसे तेवर का जवाब देने के लिए सुशील मोदी ने मोर्चा संभाला। मोदी ने जवाबी हमला करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि पिछले 30 साल से लालू संघ परिवार और भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार कर अल्पसंख्यकों के वोट लेते रहे। लालच इतना कूट-कूट कर भरा है कि चारा घोटाला से लेकर होटल घोटाला तक में नाम आया। किस सिद्धांत की वह बात कर रहे हैं।
मोदी ने लिखा कि उनके राज में सैकड़ों लोग मारे गए और ब्लैकमेलिंग के बल पर बिहार में अपहरण उद्योग पनपा। जेपी, लोहिया के सिद्धांतों को छोड़ कर स्वार्थों से समझौता करते समय तो उन्होंने फांसी पर चढ़ने की नहीं सोची। मोदी के इस ट्वीट ने दोनों दलों के बीच घमासान बढ़ा दिया है। आपको बता दें लालू प्रसाद यादव इन दिनों रिम्म में करीब 15 बीमारियों से जूझ रहे हैं।
डॉक्टरों ने लालू यादव को कई बीमारियों के चलते किसी भी तरह का तनाव न लेने की सलाह भी दी है। खास तौर पर राजनीति और पारिवारिक तनावों के कारण लगातार लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ रही है। डॉक्टरों ने कहा कि हालात ऐसे ही रहे तो जल्द ही उन्हें इलाज के लिए विदेश भी भेजना पड़ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो