scriptUddhav attacks BJP’s Raj Thackeray, Rana Couple | उद्धव ठाकरे ने एक ही भाषण में बीजेपी, मनसे, राणा दंपत्ति सभी को लपेटा | Patrika News

उद्धव ठाकरे ने एक ही भाषण में बीजेपी, मनसे, राणा दंपत्ति सभी को लपेटा

Uddhav Thackeray Target BJP: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी, राणा दंपति, राज ठाकरे और औवेसी को अपने एक ही भाषण में सभी को लपेटा है। इसके साथ ही इन सभी को बीजेपी की A,B C और D टीम हैं।

Published: May 15, 2022 01:07:05 am

महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले कुछ समय से काफी गहम गहमी देखने को मिली है। हनुमान चालीसा का मुद्दा हो या हिन्दुत्व का बीजेपी, राणा दम्पत्ति और राज ठाकरे सभी ने उद्धव सरकार को घेरने का एक अवसर नहीं छोड़ा था। अब उद्धव ठाकरे ने एक एक करके इन सभी को घेरा है। आज मुंबई में एक जनसभा के दौरान उन्होंने क केवल बीजेपी पर मुंबई को बांटने का आरोप लगाया बल्कि ओवैसी को भी करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री उद्धव ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे, ओवैसी भाइयों और राणा दंपत्ति को बीजेपी की A, B और C टीम बताया।
Uddhav attacks BJP’s Raj Thackeray, Rana Couple
Uddhav attacks BJP’s Raj Thackeray, Rana Couple
उन्होंने कहा, कोई औरंगजेब की बात करता है तो कोई लाउडस्पीकर की बात करता है। वे कानूनी पचड़े में पड़ जाते हैं और ये लोग अप्रभावित रहते हैं।”

राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, 'कोई भगवा शॉल ओढ़े रहता है और बालासाहेब बनने की सोच रहा है, ऐसा लगता है उसके दिमाग में केमिकल लोचा है। कम से कम फिल्मों में जो ऐसा करते हैं लोगों की भलाई के लिए करते हैं।'
यह भी पढ़ें

अमित शाह के तेलंगाना दौरे से आखिर क्यों परेशान है TRS?

बीजेपी को घेरने हुए मुंबई के बीकेसी मैदान में जनसभा में उद्धव ठाकरे ने कहा "अपनी 1 मई की रैली में, बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक गलती की और स्वीकार किया कि वह मुंबई को 'फ्री' करेंगे। मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की कोशिश करने वालों को हम तोड़ देंगे। मुंबई को अलग करने की साजिश है और ऐसा नहीं होने देंगे।"

उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि "अब केंद्र सरकार दाऊद के पीछे है। कल को अगर दाऊद बीजेपी में शामिल होने का वादा करता है, तो वो मंत्री बन सकता है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी महंगाई के मुद्दे और आंतरिक संघर्ष के मुद्दों पर कुछ नहीं बोलती केवल जनता को भटकाती है।
यह भी पढ़ें

शरद पवार के खिलाफ पोस्ट इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया

इसके बाद बीजेपी को चेतावनी देते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, "मैं बीजेपी को चेतावनी देता हूं, अगर आप हमारे खिलाफ झूठे मामले दर्ज करना शुरू करते हैं, तो हम चुप नहीं रहेंगे। हमारी तरफ से कोई दया नहीं आएगी। हम पर (केन्द्रीय एजेंसियां) एजेंसियों को सेट न करें और उनकी आड़ में न लड़ें। सीधा मुकाबला करो और तय करो कि महाराष्ट्र क्या चाहता है, मुंबई क्या चाहता है।"

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.