scriptइस बात पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- …बालासाहेब ठाकरे का नालायक बेटा | Uddhav Thackeray: I would have been called Balasaheb Thackeray's 'nalayak son' | Patrika News

इस बात पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- …बालासाहेब ठाकरे का नालायक बेटा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2019 08:44:49 pm

प्रदेश सचिवालय में शुक्रवार को ठाकरे ने लिया चार्ज।
विभिन्न मंत्रालयों के सचिवों की मीटिंग भी ली।
इस दौरान मीडिया से बातचीत में कही बड़ी बात।

uddhav thackarey cm office

महाराष्ट्र मंत्रालय में सीएम का चार्ज लेने के बाद मीडिया से बात करते उद्धव ठाकरे

मुंबई। महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने शुक्रवार को मंत्रालय में औपचारिक रूप से अपना कार्यभार संभाला। इसके बाद ठाकरे ने कई मंत्रालयों के सचिवों के साथ बैठक की और मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो उन्हें बालासाहेब ठाकरे का नालायक बेटा कहा जाता।
बड़ी खबरः महाराष्ट्र में इसलिए नहीं बन सकी भाजपा-एनसीपी सरकार… शरद पवार की इस प्लानिंग का हुआ खुलासा..

मीडिया से बात करते हुए ठाकरे ने कहा, “मुझे आज आपसे बात करके काफी खुशी हो रही है। हमारा रिश्ता काफी लंबा रहा है, जब से शिवसेना के प्रमुख बाला साहेब ठाकरे हुआ करते थे।”
विभिन्न मंत्रालयों के सचिवों से मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं पहला मुख्यमंत्री हूं जिसका जन्म मुंबई में हुआ। मेरे दिमाग में यह चल रहा है कि मैं शहर के लिए क्या कर सकता हूं।”
https://twitter.com/ANI/status/1200391588687429635?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा, “मैं पहली बार मंत्रालय (प्रदेश सचिवालय) में आया हूं। मेरी अभी सचिवों के साथ बैठक हुई है और हमारा परिचय हुआ। मैंने उनसे कहा है कि करदाताओं के धन का सबसे बेहतर तरीके से इस्तेमाल करें और यह व्यर्थ नहीं जाना चाहिए।”
जिस शख्स ने बाप बालासाहेब ठाकरे को करवाया था गिरफ्तार, बेटे उद्धव ने उसे ही बनाया अपना मंत्री..

उन्होंने मीडिया को यह भी बताया, “मैंने आरे मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट को तुरंत रोकने के आदेश दे दिए हैं। मेट्रो का काम नहीं रुकेगा, लेकिन अगले आदेश तक आरे की एक भी पत्ती नहीं काटी जाएगी।”
दिग्गज BJP नेता का सबसे बड़ा खुलासा… गांधी परिवार महाराष्ट्र सीएम ठाकरे को मानता है अछूत.. इसलिए

इसके बाद एक सवाल के जवाब में उद्धव ने कहा, “मैं अप्रत्याशित रूप से मुख्यमंत्री बन गया। जब मेरे पास जिम्मेदारी आई है, अगर मैं इससे दूर भागूं, तो मुझे बालासाहेब ठाकरे का ‘नालायक बेटा’ कहा जाएगा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो