scriptमहाराष्ट्र: NCP विधायकों से बोले उद्धव ठाकरे- चिंता मत करो, हमारा रिश्ता लंबा चलेगा | Uddhav Thackeray said NCP MLA Do not worry, relationship will go long | Patrika News

महाराष्ट्र: NCP विधायकों से बोले उद्धव ठाकरे- चिंता मत करो, हमारा रिश्ता लंबा चलेगा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 02:05:38 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Maharashtra में शरद पवार ने बुलाई एनसीपी विधायकों की बैठक
बैठक में उद्धव ठाकरे ने NCP विधायकों को किया संबोधित
उद्धव ने किया दावा-लंबा चलेगा NCP के साथ रिश्ता

shiv_sena.png

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद भी सियासी खींचतान जारी है। दिन पर दिन महाराष्ट्र की राजनीतिक में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इस बीच आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मुंबई स्थित रेनेसां होटल में विधायकों की बैठक बुलाई। बैठक में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एनसीपी विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें चिंता करने की जरुरत नहीं है। हमारा गठबंधन लंबा चलेगा।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र:

NCP विधायकों के साथ शरद पवार की बैठक शुरू, उद्धव ठाकरे भी मौजूद

https://twitter.com/ANI/status/1198552429987393536?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शरद पवार की अध्यक्षता में बुलाई गई यह बैठक उसी होटल में थी जहां एनसीपी विधायकों को रखा गया है। बैठक में शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं।
इस बैठक में उद्धव ठाकरे के साथ संजय राउत और आदित्य ठाकरे भी एनसीपी विधायकों से मिलने होटल पहुंचे थे। एनसीपी विधायकों से मिलने के बाद उद्धव मुंबई स्थित JW मेरियट जाएंगे। यहां वे कांग्रेस विधायकों से मुलाकात करेंगे।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: देवेंद्र फडणवीस

BJP ऑफिस पहुंचे, विधायकों के साथ बैठक शुरू

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

महाराष्ट्र में बीजेपी के सरकार गठन का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की तरफ से दाखिल की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी दलों को नोटिस जारी किया है।
कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए सभी पक्षों को हलफनामा दायर करने को कहा है। कोर्ट ने सीएम देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार को भी नोटिस जारी किया है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई को कल सुबह 10.30 बजे तक के लिए टाल दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो