scriptव्यापमं से जुड़ी मौतों पर बोलीं उमा, मंत्री हूं, फिर भी लगता है डर | Uma Bharti on Vyapam Scam deaths: Scared despite being a minister | Patrika News
राजनीति

व्यापमं से जुड़ी मौतों पर बोलीं उमा, मंत्री हूं, फिर भी लगता है डर

उमा भारती ने कहा, एक मंत्री हूं, इसके बावजूद मैं भयभीत हूं

Jul 07, 2015 / 11:06 am

जमील खान

Uma Bharti

Uma Bharti

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले में हुई मौतों की संख्या से वह भयभीत हैं। जल संसाधन मंत्री उमा ने कहा, मध्य प्रदेश में हुई मौतों के कारण भय का माहौल है। मैं खुद से जुड़े लोगों के जीवन को लेकर भयभीत हूं। मैं एक मंत्री हूं, इसके बावजूद मैं भयभीत हूं। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने डर को बताऊंगी।

उमा ने यह भी कहा कि उन्होंने सबसे पहले इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच करवाए जाने की बात कही थी। एक आरोपी के बयान के अनुसार प्राथमिकी में मेरा भी नाम दिया गया था। यह अनुचित है। मेरा नाम इस मामले में घसीटे जाने से मैं चकित थी। मैंने सबसे पहले इसकी जांच सीबीआई से कराने के लिए कहा था।

व्यापमं घोटाले में एक आरोपी लीलाधर पचौरी के श्यामला हिल्स स्थित सरकारी आवास के सर्वेट्स क्वार्टर में ठहरने के बाद से उमा भारती को इस मामले में आरोपी बनाया गया। उमा भारती ने हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज का समर्थन भी किया है। शिवराज पर विपक्षी पार्टियां पद छोड़ने के लिए दबाव बना रही हैं।

उमा ने कहा, मैं शिवराज के साथ हूं। वह बेहद संवेदनशील इंसान हैं और मैं उन्हें लेकर चिंतित हूं। वह निश्चित तौर पर इन मौतों को लेकर काफी परेशान होंगे।

Home / Political / व्यापमं से जुड़ी मौतों पर बोलीं उमा, मंत्री हूं, फिर भी लगता है डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो