scriptकेंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी का राम मंदिर पर बयान: न्यायिक फैसले में देरी होती है तो कानून बन सकता है | Union Ministe PP Chaudhary reaction on Ram mandir issue | Patrika News

केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी का राम मंदिर पर बयान: न्यायिक फैसले में देरी होती है तो कानून बन सकता है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2018 10:29:42 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

पीपी चौधरी ने कहा कि मैं सरकार के बारे में कुछ कह नहीं सकता लेकिन मेरी निजी राय है कि अगर न्यायिक फैसले में विलंब हो तो कानून बन सकता है।

PP CHAUDHARY

केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी का राम मंदिर पर बयान: न्यायिक फैसले में देरी होती है तो कानून बन सकता है

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए देश में राम मंदिर का मुद्दा गरम हैं। हालांकि अयोध्या विवाद मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। देश के सबसे चर्चित मसलों में शुमार राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासी पार्टियां कार्यक्रम तो कर ही रही हैं साथ ही बयानबाजियों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है। अब इस लिस्ट में केंद्रीय कानून राज्य मंत्री पीपी चौधरी का नाम भी शामिल हो गया है। ‘जलाओ एक दिया राम मंदिर के नाम’ का कार्यक्रम में पीपी चौधरी शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने बयान दिया कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है और हम जल्दी इस पर फैसला चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, “मैं सरकार के बारे में कुछ कह नहीं सकता लेकिन मेरी निजी राय है कि अगर न्यायिक फैसले में विलंब हो तो कानून बन सकता है”।
राम मंदिर पर संघ के रुख के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

https://twitter.com/ANI/status/1058915543527424000?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में मैं शामिल हुई और इसका मुझे गर्व है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण की शुरुआत के लिए जिस भी तरह की जरूरत हो मैं उसके लिए तैयार हूं।
https://twitter.com/ANI/status/1058897260803747840?ref_src=twsrc%5Etfw
‘जलाओ एक दिया राम मंदिर के नाम का ‘
शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने केंद्रीय मंत्री प्रसाद शुक्ला, किरन रिजिजू और पीपी चौधरी के साथ ‘एक दिया, राम मंदिर के नाम’ का अभियान लॉन्च किया। दिए जलाकर अभियान का आगाज किया गया। इसके साथ ही एक हैशटैग #JalaoEkDiyaRamMandirKeNaamKa भी जारी किया। विजय गोयल ने बताया कि अभियान 3 नवंबर से 7 नवंबर दिवाली तक चलेगा। गोयल ने कहा इस हैशटैग के जरिये देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं को उजागर किया जाएगा ताकि सभी लोग इस विषय पर कार्रवाई करें।
https://twitter.com/hashtag/JalaaoEkDiyaRamMandirKeNaam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो