scriptकेंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उद्धव ठाकरे से पूछा – हर माह 100 करोड़ की उगाही पर जानकारी देंगे? | Union Minister Anurag Thakur asked Uddhav Thackeray - Will you give information on collection of 100 crores every month? | Patrika News

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उद्धव ठाकरे से पूछा – हर माह 100 करोड़ की उगाही पर जानकारी देंगे?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2021 11:14:56 am

Submitted by:

Dhirendra

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से पैसों की लेन-देन में बारे में डिटेल जानकारी सभी से साझा करने की मांग की।

anurag thakur

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उद्धव ठाकरे से पैसों की लेन-देन पर मांगी जानकारी।

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह की चिट्ठी सामने आने के बाद से महाराष्ट्र में जारी सिसासी बवाल पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीएम उद्धव ठाकरे से एक सवाल का जवाब मांगा है। उन्होंने महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान पर कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।
https://twitter.com/AHindinews/status/1373498992659603456?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने ट्विट में उन्होंने लिखा है कि आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर एक महीने में एक पुलिस चीफ को 100 करोड़ रुपए देनी की बात कही जाती है तो जब से उनकी नियुक्ति हुई है, तब से लेकर आज तक वो कितना पैसा गृह मंत्री अनिल देशमुख को दे चुके हैं।
अब सभी के लिए यह जानना जरूरी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अब यह जानना जरूरी है कि गैर कानूनी तरीके से अवैध वसूली के इस कारोबार में कौन-कौन लोग शामिल हैं? अगर पूरे महाराष्ट्र के मुंबई से इस तरह का पैसा देने और लेने की बात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कही है तो आप कल्पना कर सकते हैं कि मुंबई के अलावा बाकी जिलों से कितना पैसा आता होगा। क्या महाराष्ट्र के सीएम इस पर प्रकाश डालेंगे?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो