scriptकेंद्रीय मंत्री की भविष्यवाणी, दो-तीन महीने में गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार | Union minister predicts Maharashtra government will fall in two-three | Patrika News
राजनीति

केंद्रीय मंत्री की भविष्यवाणी, दो-तीन महीने में गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार

-कहा, सियासी उथल-पुथल के बाद बनेगी एनडीए की सरकार

Jul 16, 2020 / 12:10 am

pushpesh

केंद्रीय मंत्री की भविष्यवाणी, दो-तीन महीने में गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार

रामदास आठवले-उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली. केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में अगले दो-तीन महीने में सियासी उथल-पुथल हो सकती है। जिसमें उद्धव ठाकरे की सरकार गिर सकती है। उन्होंने आगे राज्य में एनडीए की सरकार बनने की भविष्यवाणी की है। महाराष्ट्र से राज्यसभा सदस्य और एनडीए के सहयोगी दल रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने राजस्थान में मचे सियासी घमासान पर टिप्पणी करते हुए कहा, राजस्थान के बाद महाराष्ट्र का नंबर आएगा। वहां भी बीजेपी के नेतृत्व में सरकार आएगी। महाराष्ट्र से जल्द सरकार जा सकती है।
सचिन की बगावत को सही ठहराया
मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने राजस्थान में सचिन पायलट की कांग्रेस से बगावत को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्यप्रणाली से नाराज हुए। उनके निर्णय का स्वागत करता हूं। सचिन पायलट को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजस्थान के विकास के लिए आगे बढऩा चाहिए।
शरद पवार को भी दे चुके हैं सुझाव
केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले इससे पहले बातचीत में शरद पवार को बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का सुझाव दे चुके हैं। आठवले का मानना है कि एनसीपी मुखिया शरद पवार को शिवसेना की सरकार से समर्थन लेकर महाराष्ट्र में भाजपा, आरपीआई (ए) के साथ महायुति बनाकर सरकार बनाने में सहयोग करना चाहिए। इससे केंद्र सरकार से महाराष्ट्र के विकास के लिए भारी भरकम धनराशि भी मिलेगी।

Home / Political / केंद्रीय मंत्री की भविष्यवाणी, दो-तीन महीने में गिर जाएगी महाराष्ट्र सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो