केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का बड़ा बयान - तो वसूली में महाराष्ट्र के सीएम और शरद पवार भी थे शामिल!

सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार द्वारा गृह मंत्री अनिल देखमुख का सीमा से परे जाकर पक्ष लेने से यह मसला और ज्यादा संदेहास्पद हो गया है।

By: Dhirendra

Updated: 24 Mar 2021, 03:26 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में परमबीर सिंह और सचिन वाझे को लेकर सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की ओर से सीमा से परे जाकर गृह मंत्री अनिल देशमुख का बचाव करना, गलत संकेत दे रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं, वो भी इसमें मिले हुए हों?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बदले हालात में मुझे पूरा विश्वास है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से 100 करोड़ रुपए वसूली का आरोप सही है।

अदालत का दरवाजा खटखटाना सामान्य घटना नहीं

बता दें कि देश के प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर से विस्फोटक बरामद होने का मामला मनसुख हिरेन की हत्या और 100 करोड़ रुपए की वसूली के खुलासे से और ज्यादा उलझ गया है। ऐसा इसलिए कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर खुद ये आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इस मामले को लेकर अदालत का दरवाजा भी खटखटाया है।

दूसरी तरफ शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे का खुलकर अनिल देशमुख के पक्ष में आने यह मसला और संदेहास्पद हो गया है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned