scriptविजय गोयल का केजरीवाल पर हमला, कहा-शीला दीक्षित बेहतर मुख्यमंत्री थीं | Vijay Goyal attacked on Kejriwal, said- Sheila Dixit was better cm | Patrika News

विजय गोयल का केजरीवाल पर हमला, कहा-शीला दीक्षित बेहतर मुख्यमंत्री थीं

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 08:08:16 am

Submitted by:

Shivani Singh

विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला
गोयल ने शीला दीक्षित को बताया केजरीवाल से अच्छा CM
आप ने पिछले पांच साल में कोई काम नहीं किया

vijay goyal

नई दिल्ली। बीजेपी नेता विजय गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बेहतर थीं। गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) ने पिछले पांच वर्षों में शहर के लिए कोई काम नहीं किया है। आप सिर्फ एक-आदमी वाली पार्टी है और केजरीवाल के अलावा इसमें कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें

जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान, कहा-कश्मीर के अलगाववादी नेता 18 महीने के अंदर होंगे रिहा

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘मुझे केजरीवाल का किया कोई काम नहीं नजर आता। कई सुविधाएं मुफ्त देने की घोषणा करना काम नहीं है। वह करदाताओं के पैसे का उपयोग मुफ्त में कर रहे हैं। वह लोगों को ***** बनाने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले पांच सालों में शहर को कोई नया स्कूल, कॉलेज या अस्पताल नहीं मिला। यह हमारी शिकायत है। बस क्लासरूम जोड़ देना एक नया स्कूल स्थापित करने के बराबर नहीं है।’

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष गोयल ने कहा कि पानी और बिजली से संबंधित सुविधाएं मुफ्त में दी जा रही हैं, क्योंकि शहर की सरकार लोगों को अपना काम नहीं दिखा सकती है। गोयल ने आगे कहा कि अगर वह मुफ्त देना चाहते हैं, तो वह आम आदमी पार्टी के फंड से होना चाहिए। लोगों से टैक्स लेना और मुफ्त देना कोई काम नहीं है।

वहीं गोयल ने कहा कि शीला दीक्षित एक बेहतर मुख्यमंत्री थीं। उन्होंने कहा, ‘जब दोनों की तुलना की जाएगी, तो मैं कहूंगा कि अगर हम भ्रष्टाचार के आरोपों को नहीं देखें तो शीला केजरीवाल से बेहतर मुख्यमंत्री थीं।’केजरीवाल 2013 में कांग्रेस के 15 साल के शासन का सफाया कर दिल्ली में सत्ता में आए थे।

यह भी पढ़ें

CM फडणवीस की पत्नी अमृता ने पीएम मोदी को बताया ‘फादर ऑफ कंट्री’, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बीजेपी नेता कहा कि आप इतने सारे वादों के साथ सत्ता में आए, लेकिन कुछ नहीं किया। झुग्गियों में रहने वालों के लिए केजरीवाल ने कुछ नहीं किया। ना कोई सड़क बनाई गई और ना ही प्रदूषण से लड़ने के लिए कोई कदम उठाए। गोयल ने यह भी कहा कि लोगों को महंगी बिजली मिल रही है। ज्यादा कीमतें चुकाने के बिल मिल रहे हैं। जबकि केजरीवाल कहते हैं कि बिल पर सब्सिडी दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो