scriptViral video case : बीजेपी ने लालू यादव के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका | Viral video case: BJP files plea against Lalu Yadav in Jharkhand High Court | Patrika News

Viral video case : बीजेपी ने लालू यादव के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2020 01:56:34 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी विधायक बबलू ने सीबीआई जांच की मांग।
हाईकोर्ट से लालू यादव को तत्काल जेल भेजने की अपील की ।

lalu yadav

बीजेपी विधायक बबलू ने सीबीआई जांच की मांग।

नई दिल्ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इसकी वजह बीजेपी विधायक ललन पासवान को बिहार विधानसभा स्पीकर के चुनाव में पार्टी के खिलाफ बगावत करने के लिए उकसाना है। अब इस मामले को लेकर बीजेपी ने रांची हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर लालू यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। याचिका में बीजेपी ने सवाल उठाया है कि आखिर सजायाफ्ता लालू यादव कैसे बिहार सरकार को गिराने के लिए मोबाइल फोन से साजिश रच रहे हैं।
Bihar Assembly Election: झारखंड हाईकोर्ट से लालू प्रसाद यादव को जमानत, अभी जेल में ही रहें

बीजेपी विधायक को दिया था मंत्री पद का लालच

दरअसल, बिहार विधानसभा स्पीकर पद के चुनाव के लिए रांची से लालू यादव ने बीजेपी विधायक को कथित तौर पर फोन कर पार्टी के खिलाफ वोट करने को कहा था। इसके बदले बीजेपी विधायक को उन्होंने मंत्री पद देने का लालच दिया था। बातचीत का वीडिया सुशील कुमार मोदी ने वायर किया था। इसको लेकर बवाल के बाद बीजेपी ने उन्हें वापस कोटवार जेल भेजने की मांग की थी। अब बीजेपी ने इस मामले को लेकर रांची हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल की है। दूसरी तरफ बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने लालू को तुरंत ही तिहाड़ जेल भेजने की मांग करते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच किए जाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो