Bihar Assembly Election- बिहार चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी से हमारा कोई रिश्ता नहीं - भाजपा

भाजपा ने लोजपा को वोट कटवा पार्टी बताया।
बिहार में भाजपा की कोई बी, सी या डी टीम नहीं।
लोजपा वोट कटवा पार्टी - भाजपा ।

By: विकास गुप्ता

Updated: 16 Oct 2020, 06:47 PM IST

नई दिल्ली । बिहार विधानसभा चुनाव bihar assembly election में एनडीए NDA से अलग हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) Lok Janshakti Party से रिश्ते पर भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर सफाई दी है। भाजपा ने कहा है कि बिहार में लोजपा के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। बिहार में भाजपा की कोई बी, सी और डी टीम नहीं है। प्रकाश जावडेकर ने कहा, “लोजपा के चिराग पासवान बिहार के विधानसभा चुनाव में भ्रम उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं, उनकी टिप्पणी भ्रामक है और इससे कोई लाभ नहीं होगा। जावड़ेकर ने कहा, “मैं स्पष्ट करना चाहता है कि एलजेपी बिहार में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है, जबकि बिहार में भाजपा का लोजपा से कोई संबंध नहीं है। बिहार में हमारा गठबंधन जेडीयू और हम के साथ है।
जावड़ेकर ने कहा, “मैं स्पष्ट करना चाहता है कि एलजेपी बिहार में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। जबकि बिहार में भाजपा का लोजपा से कोई संबंध नहीं है। बिहार में हमारा गठबंधन जेडीयू और हम के साथ है।
इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय पर शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जिस प्रकार से लोजपा के नेताओं द्वारा आज सुबह से नाना प्रकार के इंटरव्यू भिन्न-भिन्न जगहों पर दिए जा रहे हैं, वह अपने आप में बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इसकी निंदा करते हैं।"
उन्होंने कहा, "बिहार में लोकतंत्र, विकास और स्थिरता के लिए ये चुनाव लड़ा जा रहा है। जहां हम एक तरफ अपनी पार्टी की स्थिरता, बिहार की स्थिरता और लोकतंत्र के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं लोजपा अपने अस्तित्व के लिए चुनाव लड़ रही है।"
संबित पात्रा ने कहा, "स्पष्ट रूप से भाजपा ये बताना चाहती है कि बिहार में बीजेपी, जेडीयू, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का ही गठबंधन है, यही मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हम स्पष्ट बता रहे हैं कि न तो हमारी कोई बी टीम है और न ही सी और डी टीम है।"

bihar assembly election
Show More
विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned