scriptJNU को राष्ट्र विरोध का अड्डा नहीं बनने देंगेः किरण रिजिजू | We won't allow JNU to become the place for Anti Nationalism, said Kiran Rijiju | Patrika News

JNU को राष्ट्र विरोध का अड्डा नहीं बनने देंगेः किरण रिजिजू

Published: Feb 13, 2016 03:54:00 pm

बोलने की आजादी के नाम पर आप राष्ट्र को गाली नहीं दे सकते हैं, हम जेएनयू को राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का अड्डा नहीं बनने देंगे

Kiran Rijiju

Kiran Rijiju

नई दिल्ली। जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाए जाने के मामले में गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि ये कोई छोटे बच्चे नहीं है, जिसे यह नहीं पता है कि वह क्या कर रहे हैं। बोलने की आजादी के नाम पर आप राष्ट्र को गाली नहीं दे सकते हैं। यह दुखद घटना है। हम जेएनयू को राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का अड्डा नहीं बनने देंगे।

उधर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 7 और छात्रों को हिरासत में लिया है। साथ ही दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद, कन्हैया कुमार, आशुतोष कुमार, अनिरबन भट्टाचार्य, राम नागा और अनंत प्रकाश को पुलिस के सामने पेश करने के लिए वीसी को पत्र लिखा है। पुलिस ने बताया है कि इन सभी छात्रों पर राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है।

उधर, कन्हैया की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए वामदल के नेता सीताराम येचुरी और डी.राजा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। जनता दल यूनाइटेड के नेता के.सी. त्यागी ने भी इस सिलसिले में राजनाथ से मुलाकात की। दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बस्सी ने भी इस सिलसिले में गृहमंत्री से मुलाकात कर उन्हें पूरी स्थिति के बारे में जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो