scriptममता बनर्जी के भतीजे और विजयवर्गीय के बीच जंग जारी, ये है विवाद की असली वजह | this is the reason of war between Abhishek banerjee-Vijayvargiya | Patrika News

ममता बनर्जी के भतीजे और विजयवर्गीय के बीच जंग जारी, ये है विवाद की असली वजह

Published: Dec 02, 2018 04:21:31 pm

Submitted by:

Shivani Singh

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं चोर-उच्चकों से डरने वाला नहीं है, जितने भी अवैध काम करने वाले लोग हैं सब अभिषेक से जुड़े हुए हैं।

west bangal

ममता बनर्जी के भतीजे और विजयवर्गीय के बीच जंग जारी, ये है विवाद की असली वजह

नई दिल्‍ली। भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच छिड़ा विवाद लगातार गहराता जा रहा है। अभिषेक बनर्जी के नोटिस के बाद भी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम है और माफी नहीं मांगेगे, चाहे इसके लिए उन्हें कोर्ट भी क्यों ना जाना पड़े। बता दें कि झगड़े के पीछे का कारण कैलाश विजयवर्गीय का वह बयान है, जिससे उन्होंने अभिषेक को 12 लोगों की मौत का जिम्मेदार बताया था।

यह भी पढ़ें

किन्नर रजनी हत्याकांड: वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा गया मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

ये है विवाद का कारण

बता दें कि बीते शुक्रवार को विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में शांतिपुर गए थे। वहां पर 12 लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान उन्‍होंने अभिषेक को मौत के लिए सीधे जिम्मेदार ठहराया था। विजयवर्गीय ने यह भी आरोप लगाया कि अवैध शराब और हूच की बिक्री का पूरा पैसा अभिषेक के घर जाता है। उन्‍होंने इस बात का भी आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल में दो समांतर सरकारें चल रही हैं। इसके बाद अभिषेक बनर्जी ने भाजपा नेता व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर छवि खराब करने का आरोप लगाया था। अभिषेक ने कहा कि 72 घंटे के अंदर वह बयानों के लिए माफी मांगे। अगर वह बिना शर्त माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाया जाएगा। अभिषेक बनर्जी ने आरोप था कि भाजपा नेता ने बिना किसी आधार के उनकी छवि खराब की है। साथ ही उन्हें सार्वजनिक तौर पर दुर्भावना के आधार पर 12 लोगों की मौत का जिम्‍मेदार ठहराया है।

 

यह भी पढ़ें

झारखंड: ऋण न चुकाने पर बैंक मैनेजर ने उतरवाए दुकानदार के कपड़े, शिकायत दर्ज

मैं चोर-उच्चकों से डरने वाला नहीं

विजयवर्गीय ने कहा कि पूरा बंगाल जानता है कि अभिषेक क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं चोर-उच्चकों से डरने वाला नहीं है, जितने भी अवैध काम करने वाले लोग हैं सब अभिषेक से जुड़े हुए हैं। मैं ऐसे लोगों ले माफी मांगने वाला नहीं हूं ये सब जेल जाने वाले हैं। कैलाश ने कहा कि मैं आज भी अपने बात पर कायम हूं। कोर्ट क्या कहीं भी मुझे जाना पड़े मैं जाउंगा और अभिषेक का जवाब दुंगा। उन्होंने कहा कि अवैध तरिके से कोयले की खोदाई, अवैध शराब और जितने भी अवैध काम पश्चिम बंगाल में होते हैं चाहे गाय और हथियारों की तस्करी सब में अभिषेक कहीं ना कहीं शामिल होते हैं। या फिर उनकी टीम। वे इस प्रकार के अधिकारियों को सीम पर तैनात करे हैं और अपना धंधा चलाते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो