scriptWest Bengal : अभिषेक बनर्जी का पलटवार, कहा – हम CBI के नोटिस से डरने वाले नहीं | West Bengal : Abhishek Banerjee's counterattack, said - we are not afraid of CBI notice | Patrika News

West Bengal : अभिषेक बनर्जी का पलटवार, कहा – हम CBI के नोटिस से डरने वाले नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2021 05:37:26 pm

Submitted by:

Dhirendra

हमें देश के कानून पर भरोसा है।
मोदी सरकार हमें सीबीआई से डराए नहीं।

abhishek banerjee

हम उनके दबाव में आकर झुकने वाले नहीं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने आज अपने घर पर सीबीआई टीम के दस्तक देने और पत्नी को नोटिस थमाने पर पलटवार किया है। उन्होंने एक ट्विट कर कहा है कि आज दोपहर 2 बजे सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम पर एक नोटिस दिया। हमें देश के कानून पर पूरा भरोसा है। अगर उन्हें लगता है कि वे हमें डराने-धमकाने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर हैं तो वे भुलावे में हैं। हम वे नहीं हैं, जो उनके दबाव में आकर झुक जाएं।
https://twitter.com/abhishekaitc/status/1363439657200070657?ref_src=twsrc%5Etfw
कोयला तस्करी से जुड़े हैं तार

बता दें कि केंद्रीय जांच ब्‍यूरो की एक टीम आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पर पहुंची। सीबीआई ने कोयला तस्करी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी को समन जारी किया गया है। साथ ही 24 घंटे के अंदर पेश होने के लिए कहा है।
रुजीरा नरुला को थमाया नोटिस

जानकारी के मुताबिक अभिषेक की पत्नी रुजीरा नरूला को समन दिया गया है और उन्हें आज ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अभिषेक को सम्मन अभी नहीं दिया गया है। इस बात की आशंका है कि नरूला से पूछताछ के बाद अभिषेक को समन दिया जा सकता हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो