scriptपश्चिम बंगाल: BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सब इंस्पेक्टर समेत 3 लोग घायल | West Bengal: BJP workers clash with police, 3 injured | Patrika News

पश्चिम बंगाल: BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सब इंस्पेक्टर समेत 3 लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2019 07:03:53 am

Submitted by:

Shivani Singh

लोकसभा चुनाव बीतने के बाद भी बंगाल में जारी हिंसा
बीजेपी सांसद दिलीप घोष की रैली को पुलिस ने रोका
कई जगहों पर धारा 144 लगाई गई

west bengal

पश्चिम बंगाल: BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सब इंस्पेक्टर समेत 3 लोग घायल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा चुनाव परिणाम आने बाद भी खत्म नहीं हुई।आए दिन बंगाल से किसी ना किसी हिंसा या झड़प की खबरें सामने आती हैं। शनिवार को भी बंगाल से हिंसा की ख़बर सामने आई है। राज्य के दक्षिण दिनाजपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की ख़बर है।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल:

BJP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, सब इंस्पेक्टर समेत 3 लोग घायल

https://twitter.com/ANI/status/1137307857899180035?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, पश्चिम बंगाल के गंगारामपुर में शनिवार को बीजेपी सासंद दिलीप घोष की रैली थी। लेकिन पुलिस ने जैसे ही बीजेपी सांसद दिलीप घोष की रैली को रोका पार्टी कार्यकर्ता उग्र हो गए। गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश में कुछ लोग घायल भी हुए। बता दें कि झड़प में घायल लोगों में सब इंस्पेक्टर और दो नागरिक स्वयंसेवक शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

west bengal
धारा 144 लगाई गई

वहीं, इस पूरे मामले पर बीजपी नेता दिलीप घोष की प्रतिक्रिया सामने आई है। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने कहा कि हम लोगों से मिल रहे हैं ताकि वोट देने के लिए उनका धन्यवाद कर सके।। लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस हमे आम जनता से मिलने नहीं दे रही। यही नहीं, टीएमसी समर्थक हम पर हमला कर रहे हैं। जिसकी वजह से हमारे कुछ समर्थक और पुलिस कर्मी घायल हैं।बता दें कि हिंसा को देखते हुए कई जगहों पर धारा 144 लगा दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो