scriptममता बनर्जी का पीएम मोदी और अमित शाह को मंत्र चैलेंज, कहा- सिर्फ तिलक लगाना पूजा नहीं | West Bengal CM mamata banerjee gives mantra challenge to PM Modi and Amit Shah | Patrika News

ममता बनर्जी का पीएम मोदी और अमित शाह को मंत्र चैलेंज, कहा- सिर्फ तिलक लगाना पूजा नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2019 09:19:04 pm

Submitted by:

Shweta Singh

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी है
ममता ने कहा-देखें किसको अधिक से अधिक संस्कृत मंत्र का ज्ञान
पहले भी पीएम मोदी को दिए हैं कई चैलेंज

Narendra Modi Amit Shah Mamata Banerje

ममता बनर्जी का पीएम मोदी और अमित शाह को मंत्र चैलेंज, कहा- सिर्फ तिलक लगाना पूजा नहीं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में अपना परचम लहराने के लिए सभी पार्टी हर संभव प्रयास में जुटी है। इस मुकाबले से पहले पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी ने एक नए मुकाबले का आह्वान किया है। ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को एक चुनौती दी है।

पूजा का मतलब सिर्फ तिलक लगाना नहीं

ममता ने मंगलवार को दोनों भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘पूजा का मतलब सिर्फ तिलक लगाना ही नहीं होता है। मैं अमित बाबू और और मोदी बाबू को मंत्र प्रतियोगिता के लिए चैलेंज करती हूं। देखते हैं कि किसी को ज्यादा से ज्यादा संस्कृत मंत्र की जानकारी है।’

https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने मोदी को बंगाल की सीटों से चुनाव लड़ने का चैलेंज दिया था। ममता ने कहा था कि अगर पीएम मोदी में हिम्मत है तो 2019 में बंगाल के जितने चाहे सीटों से लड़कर दिखाएं। ममता ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी यहां भी नोटबंदी की तरह फेल हो जाएंगे।

आपको बता दें कि टीएमसी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर होते देखीं जाती हैं। इससे पहले पुलवामा हमले के बाद जवाबी कार्रवाई में की गई बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी ममता ने सवाल खड़े किए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो