scriptममता बनर्जी ने लोगों के लिए बनाई चाय, बोलीं- छोटे काम खुशियां देते हैं | West Bengal CM Mamata Banerjee make tea like pm Modi | Patrika News

ममता बनर्जी ने लोगों के लिए बनाई चाय, बोलीं- छोटे काम खुशियां देते हैं

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2019 01:33:19 pm

CM Mamata Banerjee की पीएम मोदी को किया कॉपी
मेदिनीपुर दौरे पर स्थानीय लोगों के लिए बनाई चाय
चुनाव से पहले लोगों का दिल जीतने की कोशिश

mamata.png
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM mamata Banerjee ) की राजनैतिक विचार भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ना मेल खाते हों, लेकिन जाने अनजाने में ही सही ममता बनर्जी ने पीएम मोदी का अनुसरण कर ही लिया। दअसल पीएम मोदी के बारे में सब जानते हैं कि वे एक समय पर चाय बनाकर बेचने के काम करते थे।
ममता बनर्जी चाय बनाकर बेची तो नहीं लेकिन बांटी या पिलाई जरूर।

दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन दिनों से राज्य के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दौर पर हैं।

इस दौरान वह लोगों से जनसंपर्क भी कर रही है।
बुधवार को अपने दौरे पर ममता बनर्जी दीघा के पास स्थित एक गांव दत्तापुर पहुंची।

पी.चिदंबरम ही नहीं इन दिग्गज राजनेताओं को भी CBI ने किया गिरफ्तार

https://twitter.com/hashtag/Bangla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेदिनीपुर के दीगा में सीएम ममता बनर्जी का एक अलग ही रूप देखने को मिला। अपने काफिले के साथ वह सड़क के किनारे स्थित एक चाय की दुकान पर पहुंचीं।
इस दुकान पर ममता बनर्जी ने खुद स्थानीय लोगों के लिए चाय बनाई और उन्हें परोसी भी। चाय बनाने के बाद ममता ने लोगों के साथ मिलकर चाय का आनंद लिया।

प.बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इससे जुड़ा एक ट्वीट भी शेयर किया है। इस ट्वीट में एक तस्वीर है जिसमें वह चाय बनाती दिख रही हैं, इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर रखा है।
सीएम ने लिखा है, कभी कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं। कुछ अच्छी चाय बनाना और परोसना भी इनमें से एक है। उन्होंने ये भी लिखा कि कुछ समय दीघा के दत्तापुर गांव के लोगों के साथ बातचीत करते हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो