scriptकांग्रेस को एक और झटका, टीएमसी में शामिल हुए ओम प्रकाश मिश्रा | West Bengal: Congress leader Om Prakash Mishra joins TMC | Patrika News

कांग्रेस को एक और झटका, टीएमसी में शामिल हुए ओम प्रकाश मिश्रा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2019 06:06:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका
टीएमसी में शामिल हुए ओम प्रकाश मिश्रा

tmc leader
नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन पश्चिम बंगाल में सियासी उठापटक अब तक जारी है। आलम ये है कि कई नेता अब भी एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आ-जा रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस को बड़ा झटका है। पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा ने टीएमसी का दामन थाम लिया है।
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश मिश्रा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने प्रकाश मिश्रा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होते हुए उन्हें कई जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।
बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश मिश्रा को पार्टी के शिक्षा मंच का नेतृत्व करने की जम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा उन्हें पार्टी की कोर कमेटी का सदस्य भी बनाया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ओम प्रकाश के टीएमसी में शामिल होने से पार्टी की स्थिति और मजबूत होगी। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के लिए यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1169197977551814656?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलने के बाद कई नेता अब तक पार्टी छोड़ चुके हैं। हालांकि, बंगाल में टीएमसी को भी बड़ा झटका लगा है।

एक तो चुनाव में पार्टी को शिकस्त मिली। वहीं, कई नेता, विधायक और सांसद बीजेपी में शामिल हो गए। अब देखना यह है कि विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल की राजनीति किस करवट बैठती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो