scriptWest Bengal : वाम दलों के बंद का दिखा असर, TMC की बढ़ी मुसीबत | West Bengal : Impact of the shutdown of Left parties, TMC's trouble increased | Patrika News

West Bengal : वाम दलों के बंद का दिखा असर, TMC की बढ़ी मुसीबत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2021 11:56:15 am

Submitted by:

Dhirendra

वाम संगठनों के नेता कार्यकर्ताओं की पिटाई से नाराज।
बंद के समर्थन में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतरे।

 
 
 

left party

उत्तर 24 परगना प्रदर्शनकारियों ने लगाया जाम।

नई दिल्ली। तीन दिन पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के नबाना में पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद से वामपंथी संगठनों में आक्रोश चरम पर है। इसके विरोध में आज वामपंथी संगठनों की ओर से पश्चिम बंगाल में 12 घंटे बंद सुबह से जारी है। अब इसका असर दिखने भी लगा है।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वाम दलों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उत्तर 24 परगना जिले के बारासात क्षेत्र में जाम लगा दिया है। जाम की वजह से इस क्षेत्र में आवाजाही ठप है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वामपंथी संगठनों के इस रुख से तृणमूल कांग्रेस की सियासी परेशानी इससे और बढ सकती है।
दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

बता दें कि कोलकाता में बीते मंगलवार को महिला संगठनों पर पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को दार्जिलिंग जिला माकपा की महिला संगठन गणतांत्रिक महिला समिति की ओर से सिलीगुड़ी में धिक्कार रैली निकाली गई थी। इस मौके पर संगठन की जिलाध्यक्ष स्निग्धा हाजरा ने कहा कि महिला संगठन से जुड़ी महिलाएं अपने अधिकारों की मांग को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन कर रही थीं। जिन पर पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज किया गया। पुलिस द्वारा की गई यह कार्रवाई निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो