scriptWest Bengal: पीएम मोदी के आरोपों पर सीएम ममता का जवाब, बोलीं- BJP पैसे दे तो ले लो और TMC को वोट करो | West Bengal: Mamta Banerjee's reply to PM Modi, said- Change will happen in Delhi, not in Bengal | Patrika News

West Bengal: पीएम मोदी के आरोपों पर सीएम ममता का जवाब, बोलीं- BJP पैसे दे तो ले लो और TMC को वोट करो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 07, 2021 05:10:38 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

ममता बनर्जी ने सिलीगुडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के आरोपों का जवाब दिया।
ममता ने कहा कि ‘पोरिबर्तन (परिवर्तन) होगा, लेकिन बंगाल में नहीं, बल्कि दिल्ली में होगा।

mamta_banerjee.jpg

West Bengal: Mamta Banerjee’s reply to PM Modi, said- Change will happen in Delhi, not in Bengal

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी चरम पर पहुंच चुका है और अब चुनावी रैलियों के जरिए एक-दूसरे को धाराशायी करने के लिए पूरी ताकत झौंकी जा रही है। इसी कड़ी में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली चुनावी रैली कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में की। वहीं दूसरी तरफ सिलिगुड़ी में टीएमस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए जहां एक और पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वहीं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के सभी आरोपों का जवाब दिया। पीएम मोदी ने कोलकाता में ममता के अलावा कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा।

West Bengal: ब्रिगेड ग्राउंड में गरजे पीएम, कहा-ममता सिर्फ एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों?

पीएम मोदी के आरोपों का जवाब देते हुए सिलिगुड़ी से ममता बनर्जी ने कहा, ‘खेला होबे! हम खेलने के लिए तैयार हैं। मैं आमना-सामना करने के लिए तैयार हूं। अगर वे (भाजपा) वोट खरीदना चाहते हैं तो पैसे ले लो और वोट टीएमसी के लिए करो।’

उन्होंने इससे आगे पीएम मोदी को जवाब देते हुए कहा ‘पोरिबर्तन (परिवर्तन) होगा, लेकिन बंगाल में नहीं, बल्कि दिल्ली में होगा। वे (पीएम मोदी) कहते हैं कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन पहले भाजपा शासित बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों का हाल देखें।‘ पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, हर दिन यहां पर महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं घट रही हैं। इसके अलावा भाजपा ने बंगाल में ‘असल परिवर्तन’ का नारा दिया है।

https://twitter.com/ANI/status/1368507819234713600?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार पर लगाए आरोप

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने ब्रिगेड ग्राउंड मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल के युवाओं के रोजगार की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं आया। बंगाल में जितना सामर्थ्य है उसके अनुसार औद्योगिक विकास नहीं हुआ। मां, माटी और मानुष का नारा देकर ममता दीदी सत्ता में आई थीं, लेकिन 10 साल के शासन के बाद आज सामान्य बंगाली परिवार के जीवन में कोई परिवर्तन नहीं आया है।

West Bengal: ब्रिगेड ग्राउंड में गरजे पीएम, कहा-ममता सिर्फ एक ही भतीजे की बुआ तक सीमित क्यों?

पीएम ने कहा कि आज बंगाल के लोग परेशान हैं और अपनी आंखों के सामने ही अपनों का खून बहते देख रहे हैं। यहां लोग इलाज के अभाव में अपनों को दम तोड़ते देख रहे हैं। रोजगार के अवसरों के अभाव में पलायन कर रहे हैं। यही कारण है कि आज पूरा बंगाल एक स्वर में और एक आवाज में कह रहा है आर नॉय, आर नॉय।

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन के बीच में रैली में शामिल लोगों से ये नारा भी लगवाया और कहा कि ममता दीदी इसे गौर से सुनें..।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zr88d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो