scriptWest Bengal : टीएमसी और बीजेपी आज तय कर सकती है अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम | West Bengal: TMC and BJP can decide the names of their candidates toda | Patrika News

West Bengal : टीएमसी और बीजेपी आज तय कर सकती है अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2021 07:59:34 am

Submitted by:

Dhirendra

टीएमसी महिलाओं और युवा उम्मीदवादों पर दे सकती जोर।
बीजेपी केंद्रीय समिति की बैठक आज।

bjp-tmc.png

60 प्रत्याशियों के नाम पर बीजेपी अंतिम फैसला ले सकती है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव इस बार आठ चरणों में संपन्न होना है। आज टीएमसी और बीजेपी अपने-अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है। टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सांसद विवेक गुप्ता ने बताया है कि इस बार टीएमसी के उम्मीदवारों की सूची में काफी परिवर्तन किया जाएगा। टीएमसी इस बार चुनाव में अपना सियासी दांव महिलाओं और युवा उम्मीदवारों पर लगाएगी। अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किसने कितनी बार चुनाव जीता है।
बीजेपी 60 उम्मीदवारों का नाम कर सकती है तय

वहीं बीजेपी आज अपने 60 उम्मीदवारों के नाम तय कर सकती है। इसका ऐलान शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में किया जा सकता है। इसके लिए आज दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के नेताओं के साथ केंद्रीय समिति की बैठक होगी। इससे पहले कोलकाता में भी बीजेपी कोर कमेटी की बैठक होने वाली है। बता दें कि बीजेपी की पांच मार्च को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले इस बैठक को महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो