scriptWest Bengal : बीजेपी में सौरभ गांगुली शामिल होंगे या नहीं, दिलीप घोष ने दिया ये जवाब | West Bengal : Whether or not Saurabh Ganguly will be included in BJP, Dilip Ghosh gave this answer | Patrika News
राजनीति

West Bengal : बीजेपी में सौरभ गांगुली शामिल होंगे या नहीं, दिलीप घोष ने दिया ये जवाब

पार्टी नेताओं की बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई है।
सात मार्च को ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

नई दिल्लीMar 03, 2021 / 10:34 am

Dhirendra

saurabh ganguly

पीएम मोदी की विशाल रैली में सौरभ गांगुली के शामिल होने को लेकर सियासी चर्चा जोरों पर है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। इस बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और इंडिया टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का बीजेपी में शामिल होने पर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सौरभ गांगुली बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं, मुद्दे पर कहा कि मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1366965410180915203?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि अभी कि इस बारे में पार्टी की बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई है। यह जवाब उन्होंने उस समय दिया जब बीजेपी पश्चिम बंगाल के प्रमुख दिलीप घोष से जब पूछा गया कि क्या पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली पश्चिम बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम मोदी की 7 मार्च की रैली के दौरान बीजेपी में शामिल होंगे?
बता दें कि ब्रिगेड मैदान में भारतीय जनता पार्टी अब तक की सबसे बड़ी रैली कर विरोधियों को सियासी मात देने की तैयारी में जुटी। इस रैली का मकसद टीएमसी सहित सभी विरोधी दलों पर सियासी तौर पर दबाव में लेना है। ताकि चुनावी बढ़त हासिल की जा सकसे।

Home / Political / West Bengal : बीजेपी में सौरभ गांगुली शामिल होंगे या नहीं, दिलीप घोष ने दिया ये जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो