योगी आदित्यनाथ ने कहा, जब गुजरात में बाढ़ आती है तो इटली चले जाते हैं राहुल गांधी

amit sharma

Publish: Oct, 13 2017 03:14:58 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2017 03:36:15 PM (IST)

राजनीति
योगी आदित्यनाथ ने कहा, जब गुजरात में बाढ़ आती है तो इटली चले जाते हैं राहुल गांधी

गुजरात यात्रा पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कोंग्रेसी नेता पर किया हमला

अहमदाबाद. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जब गुजरात में बाढ़ आती है, जब भूकंप आता है, तब वे गुजरातवासियों का दुःख-दर्द बांटने के लिए यहां नहीं होते, बल्कि इटली चले जाते हैं. और जब चुनाव आते हैं तब आकर भाजपा से हिसाब मांगने लगते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने गुजरात में विकास किया है और वह दिखाई पड़ रहा है.
योगी आदित्यनाथ गौरव यात्रा के दौरान शुक्रवार को वलसाड में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे.

मॉर्निंग वाक पर जाएंगे तो हो जाएंगे बीमार!

पहले अमेठी का दें हिसाब

राहुल गांधी पर अपने ही चुनाव क्षेत्र की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अमेठी क्षेत्र गांधी परिवार की परम्परागत सीट रही है. राहुल गांधी के पूर्व राजीव गांधी और सोनिया गांधी भी इस सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं. लेकिन इतने लम्बे समय तक अमेठी पर गांधी परिवार का कब्जा रहने के बावजूद वहां पर कोई विकास नहीं हो पाया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां तक कि अमेठी में एक ढंग का जिला कार्यालय तक नहीं है, जहाँ कोई ठहर सके. राहुल गांधी को पहले उसका जवाब देना चाहिए.

WhatsApp पर लिखा ये दर्दनाक स्टेटस, और मौत को लगा लिया गले

सरदार पटेल का मुद्दा भी उठाया

गुजरात के स्वाभिमान से जुड़े सरदार पटेल का मुद्दा भी आदित्यनाथ ने उठाया. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने इस देश के एकीकरण के लिए जूनागढ़ और हैदराबाद को मजबूर कर दिया. लेकिन कांग्रेस ने उनके इस बहुमूल्य योगदान की उपेक्षा की और सरदार पटेल का कभी उचित सम्मान नहीं किया.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने इस राज्य में विकास का एक नया पैमाना स्थापित किया है. ये राज्य लोगों को रोजगार देने के मामले में सबसे आगे है. इसलिए उन्हें इस बात की उम्मीद है कि भाजपा गुजरात चुनाव में एक बड़ी जीत दर्ज करने में कामयाब रहेगी.

 

Ad Block is Banned