scriptसोनिया, मोदी जरूरत के वक्त नजर नहीं आए : ममता | When needed most, PM Modi, Sonia Gandhi didn't turn up : Mamata Banerjee | Patrika News

सोनिया, मोदी जरूरत के वक्त नजर नहीं आए : ममता

Published: Apr 26, 2016 11:36:00 pm

बनर्जी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए
कहा, सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी बंगाल का दौरा कर रहे हैं, लेकिन आप
इन्हें जरूरत के वक्त नहीं देखेंगे

Mamata Banerjee

Mamata Banerjee

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की खिल्ली उड़ाते हुए मंगलवार को कहा कि ये दोनों जरूरत के वक्त कभी नजर नहीं आए। बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी बंगाल का दौरा कर रहे हैं। लेकिन आप इन्हें जरूरत के वक्त नहीं देखेंगे।

मोदी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि उनके सत्ता में आते ही पूरे देश में गड़बड़ी फैल गई। वाम मोर्चा और कांग्रेस गठबंधन का मजाक उड़ाते हुए ममता ने कहा कि उनके डर से ही दोनों ने हाथ मिलाया है। ममता ने कहा कि 19 मई को चुनावी नतीजे आते ही दोनों दल अपना बोरिया-विस्तर बांध लेंगे। बनर्जी ने कहा, चुनावों के पास वाम मोर्चा का वजूद खत्म हो जाएगा। माकपा (माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी) और कांग्रेस की बुरी तरह हार होगी।

माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा के दावे कि उनके गठबंधन को 200 सीटें मिलेगी, का मजाक उड़ाते हुए ममता ने कहा कि वे पहले 20 सीटें जीतकर दिखा दें। चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में छह चरणों में होनेवाले विधानसभा चुनाव के दौरान 50 अधिकारियों को हटा दिया है। इस पर ममता ने पहले कहा था कि आयोग विपक्षी पार्टियों के इशारे पर काम कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो