script

जो मातोश्री में घुसेगा उसे दफन कर दिया जाएगा: शिवसेना

Published: Apr 16, 2015 03:14:00 pm

 शिवसेना ने गुरूवार को अपने मुखपत्र “सामना” में कहाकि देखते हैं हमें कौन हरा सकता है

shivsena

shivsena

मुंबई। उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित शिवसेना ने गुरूवार को अपने मुखपत्र “सामना” में विरोधियों को कहाकि जो भी ठाकरे के मातोश्री आवास के आंगन में घुसने का दुस्साहस करेगा उसे दफन कर दिया जाएगा। उसे माफ नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि बुधवार को उपचुनावों में शिवसेना की तृप्ति सांवत ने कांग्रेस के दिग्गज नेता नारायण राणे को हराया था। जीत के बाद शिवसेना ने कहाकि, यदि राणे तीसरी बार चुनाव लड़ते हैं तो इससे भी ज्यादा अंतर से हारेंगे।

“सामना” में कहा गया है कि, “यह चुनाव यह सबक सिखाता है कि जो लोग मातोश्री के आंगन में आने की कोशिश करेंगे तो उन्हें दफना दिया जाएगा। उन्हें माफ नहीं किया जाएगा। देखते हैं हमें कौन हरा सकता है। यह सीट बाला सावंत के निधन के बाद खाली हुई थी। उपचुनाव निर्विरोध होना चाहिए था। लेकिन हमारे खिलाफ एक अहंकारी आदमी को उतारकर कांग्रेस ने जनता ने खुद को बेनकाब कर लिया।” मातोश्री उद्धव ठाकरे के बंगले का नाम है।

इस लेख के जरिए शिवसेना ने नारायण राणे के साथ ही औवेसी बंधुओं पर भी निशाना साधा। मतगणना में शिवसेना की तृप्ति सावंत को 52711 और राणे को 33703 वोट मिले थे। इसके चलते सांवत ने राणे को 19008 मतों से हराया था। तीसरे नंबर पर औवेसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलिमिन के रहबर खान 15050 वोट के साथ तीसरे पायदान पर रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो