script

क्या BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात के बाद चढ़ा सियासी पारा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2021 04:59:42 pm

Submitted by:

Mohit sharma

संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मिथुन चक्रवर्ती से उनके निवास पर मुलाकात की
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले इस मुलाकात ने अटकलों को जन्म दिया

क्या BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा

क्या BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ( RSS Chief Mohan Bhagwat ) ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Actor Mithun Chakraborty ) से उनके निवास पर मुलाकात की। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election ) से पहले हुई इस मुलाकात ने अटकलों को जन्म दे दिया है। भागवत ने मलाड वेस्ट स्थित मिथुन के घर जाकर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात ने अफवाहों को हवा दे दी है कि अभिनेता 5 साल के अंतराल के बाद फिर से सक्रिय राजनीति में वापसी कर सकते हैं। 2 घंटे की इस मुलाकात के दौरान अभिनेता का पूरा परिवार मौजूद रहा। हालांकि अब तक यह सामने नहीं आया है कि मंगलवार सुबह चाय पर हुई इस चर्चा में क्या बातचीत हुई।

LPG Gas Cylinder: सस्ता गैस सिलेंडर लेना है तो जानिए बुकिंग का यह तरीका, मिलेगी इतने रुपए की छूट

‘मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव’

वहीं राजनीति में वापसी की अफवाहों की खबरों को अभिनेता ने यह कहकर खारिज कर दिया कि वे पिछले साल उत्तर प्रदेश में भागवत से मिला था। बस, वैसे ही अपनी मुंबई यात्रा पर भागवत उनके घर उनसे मिलने आ गए। चक्रवर्ती ने कहा कि अटकलें न लगाएं। मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव है। हम लखनऊ में मिले थे और मैंने उनसे अनुरोध किया था कि जब भी वह मुंबई आएं, तो मुझसे मिलें। भागवत जी को मेरा परिवार बहुत पसंद है इसलिए उन्होंने मुंबई आने पर मेरे परिवार से मिलने का वादा किया था। राजनीतिक संन्यास को खत्म करने के सवाल पर अभिनेता ने कहा कि मुलाकात को आप राजनीति में मेरी वापसी से इसलिए जोड़ रहे हैं, क्योंकि पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। यदि वहां चुनाव का समय न होता तो आप ऐसा नहीं करते।

गाड़ी चलाते समय ऐसे न करें Google map का यूज, भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना

गृहराज्य पश्चिम बंगाल में वह खासे लोकप्रिय मिथुन

प्रशंसकों के बीच खासे लोकप्रिय मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि बिना राजनीति के गरीबों के लिए काम करना पसंद करेंगे। बता दें कि अपने गृहराज्य पश्चिम बंगाल में वह खासे लोकप्रिय हैं। वह अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी ( AITCP ) से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने 2016 में पद छोड़ दिया था। वहीं मुंबई में आरएसएस के पदाधिकारी ने कहा कि यह बैठक पूरी तरह से निजी थी और इसके साथ और कुछ नहीं जोडऩा चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो