scriptममता के चंडी पाठ पर भाजपा ने ली चुटकी, 10 साल सीएम रहने के बाद भी जरूरत क्यों पड़ी? | Why Mamta read Chandi text said kailash Vijayvargiya | Patrika News

ममता के चंडी पाठ पर भाजपा ने ली चुटकी, 10 साल सीएम रहने के बाद भी जरूरत क्यों पड़ी?

Published: Mar 09, 2021 10:28:41 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज।
कहा, ममता बनर्जी को खुद हिंदू बताने के लिए चंडीपाठ करने की जरूरत पड़ी।

 Kailash Vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा एक रैली में चंडी पाठ (Chandi-Path) किए जाने पर भाजपा ने तंज कसा है। पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के अनुसार दस साल राज्य की सीएम रहने के बाद ममता बनर्जी को खुद हिंदू बताने के लिए चंडीपाठ करने की जरूरत पड़ रही है।
बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी ने टी-स्टॉल पर खुद चाय बनाई, भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला

उन्हें अपने विकास कार्यों के बारे में जनता को बताना चाहिए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या गलत करा है, जिसके कारण उन्हें स्टेज से चंडी पाठ की जरूरत आ पड़ी है।
गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी मंगलवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी होने के बाद नंदीग्राम पहुंचीं। यहां उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। दीदी ने अपना संबोधन चंडी पाठ से शुरू किया। नंदीग्राम में अपने संघर्ष को याद कर ममता बनर्जी ने कहा- कि वे फिर से आपके पास आई हैं। इसबार भी आपका साथ चाहिए। बंटवारा करने वालों की बात मत सुनना।
‘सबकुछ भूल सकती हूं, मगर नंदीग्राम नहीं’

ममता ने कहा-‘वे सबकुछ भूल सकती हैं, मगर नंदीग्राम को नहीं भुला सकती। दूसरी पार्टी बहुत कुछ बोलेगी, आप उनकी गलत बातों पर भरोसा मत करना। ये बंटवारा करने वाली पार्टी है।’ ममता के अनुसार- ‘वे गांव की बेटी हैं। नंदीग्राम में संग्राम को नहीं भूल सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो