scriptजेडीयू नेता को महिलाओं ने बीच सड़क पर जमकर पीटा, थाने भागकर बचाई जान | Women Beat Up JDU Leader Mod Narayan In Bihar | Patrika News

जेडीयू नेता को महिलाओं ने बीच सड़क पर जमकर पीटा, थाने भागकर बचाई जान

Published: Mar 18, 2022 07:30:23 am

Submitted by:

Mahima Pandey

बिहार: जेडीयू नेता मोद नारायण सिंह पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है और महिलाओं ने उन्हें बीच सड़क पर जमकर पीट भी दिया है।
 
 

Women Beat Up JDU Leader Mod Narayan In  Bihar

Women Beat Up JDU Leader Mod Narayan In Bihar

आज की महिलायें खुद ही छेड़खानी करने वाले मनचलों को सबक सिखाती हैं। महिलायें सड़क पर छेड़खानी करने वालों को न केवल सबक सीखा रहीं बल्कि मामला भी दर्ज करवा रही। बिहार के रोहतास जिले में जेडीयू के नेता को यही मनचली हरकत भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें जमकर कूटा। अपनी जान बचाने के लिए ये नेता पुलिस स्टेशन भाग गया।
दरअसल, जेडीयू नेता मोद नारायण सिंह के खिलाफ तब महिलाओं आक्रोश देखने को मिला जब वो बीच सड़क पर छेड़खानी कर रहे थे। महिलाओं ने जेडीयू नेता को जमकर पीटा तब अपनी जान बचाने के लिए वो पास के ही पुलिस थाने में भागकर घुस गए।

महिला ने पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज कर एक्शन लेने की बात भी कही है। महिलाओं ने पुलिस को दिए बयान में कहा, “बुधवार की देर शाम बाजार करके जब वह घर लौट रही थी तब उसी मोहल्ले के मोद नारायण सिंह उसे जबरन अपने घर में ले गया। इसके बाद उसने अंदर से दरवाजा बंद कर गंदी हरकतें करने का प्रयास किया।

जेडीयू नेता की इस हरकत को देखा महिला जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इस शोर के बाद आसपास ही महिलायें उसके समर्थन में खड़ी हो गईं। इसके बाद सभी ने जेडीयू नेता को लात-घूसों से जमकर पीटा। इसके बाद महिला महासंघ की उर्मिला देवी भी घटनास्थल पर पहुंच गईं।

जब पीड़ित महिला अपनी शिकायत लेकर महिला थाने पहुंची तो आरोपी जेडीयू के नेता दो अन्य गुर्गों के साथ थाने पहुंच गया और महिला को फिर से धमकाने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो