scriptयशवंत सिन्हा के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ऐलान, कभी नहीं छोड़ेंगे बीजेपी | Won't Quit BJP Says Shatrughan While Standing With Yashwant Sinha | Patrika News

यशवंत सिन्हा के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ऐलान, कभी नहीं छोड़ेंगे बीजेपी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2018 07:18:20 pm

Submitted by:

Siddharth chaurasia

मंच को संबोधित करते हुए हुए बीजेपी नेता ने लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की।

Shatrughan Sinha-Yashwant Sinha

नई दिल्ली। बीजेपी के बागी नेता लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। पटना में आयोजित हुए राष्ट्रमंच अधिवेशन में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह पार्टी छोड़कर कहीं भी नहीं जा रहे हैं। बता दें कि यशवंत सिन्हा के बीजेपी छोड़ने के बाद मीडिया में अफवाहें उड़ी थी कि अब शत्रुघ्न सिन्हा भी बीजेपी छोड़ने वाले हैं। पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसी अफवाहें थी कि मैं पार्टी छोड़ दूंगा क्योंकि मुझे चुनाव में टिकट नहीं मिला। लेकिन आज मैं स्पष्ट तौर पर कह रहा हूं कि मैं यहीं रहूंगा और कहीं जाने वाला नहीं।

तेजस्वी यादव की शत्रुघ्न सिन्हा ने की तारीफ

मंच को संबोधित करते हुए हुए बीजेपी नेता ने लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बिहार का लाल वाकई एक तेजस्वी है, तेजस्वी बिहार का एकलौता चेहरा है। तेजस्वी गजब का है और अभी देश में तेजस्वी जैसे बहुत कम ही वक्ता हैं। इससे पहले इसी कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने बीजेपी के साथ अपने संबंधों को तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि वह भविष्य में किसी भी पद के लिए दावेदार नहीं होंगे। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है।

सीबीआई, आयकर पर यशवंत सिन्हा ने उठाया सवाल

यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रमंच को गैर राजनीतिक संगठन बताते हुए कहा कि इस मंच का राजनीति से कोई मतलब नहीं है लेकिन इसमें शामिल लोग देश में लोकतंत्र के लिए लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि देश की वर्तमान स्थिति पर हम लोग चुप रहे तो आनेवाली पीढ़ी हमें कभी माफ नहीं करेगी। सिन्हा ने कहा कि सीबीआई, आयकर विभाग जैसी जांच एजेंसियां भी सरकार के दबाव में काम कर रही हैं। ऐसी स्थिति देश के लिए ठीक नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो