scriptडुकाटी ने भारत में फंकी लुक वाली इस ऑफ-रोडिंग बाइक को किया लॉन्च  | Ducati Scrambler Desert Sled Launched in India at Rs 9.32 Lakh | Patrika News

डुकाटी ने भारत में फंकी लुक वाली इस ऑफ-रोडिंग बाइक को किया लॉन्च 

Published: Jul 21, 2017 06:54:00 pm

डुकाटी इंडिया ने ऑफ-रोडिंग नई बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को दो कलर आॅप्शन (रैड मस्क और व्हाइट मिराज) के साथ उतारा है। 

Ducati Scrambler Desert Sled

Ducati Scrambler Desert Sled

नई दिल्ली। ऑफ-रोडिंग बाइक्स के शौकीनों के लिए खुशखबरी है। डुकाटी इंडिया ने ऑफ-रोडिंग नई बाइक स्क्रैंबलर डैज़र्ट स्लैड को लॉन्च कर दिया है। भारत में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 9.32 लाख रुपए रखी गई है। कंपनी ने इस बाइक को दो कलर आॅप्शन (रैड मस्क और व्हाइट मिराज) के साथ उतारा है। 

डुकाटी की इस डैज़र्ट बाइक में 803 सीसी का Euro 4 एयर और ऑयल कूल्ड इंजन दिया है जो 8250 rpm पर 75 bhp पावर और 5750 rpm पर 68 Nm टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन कंपनी की स्टैंडर्ड स्क्रैंबलर और मॉन्स्टर 797 में लगा हुआ है। बाइक को लंबाई को 20 mm तक बढ़ाया गया है जिससे इसका लुक फुल डैज़र्ट बाइक वाला नजर आता है। 

सेफ्टी के लिहाज से कंपनी ने इस बाइक में 330 mm का 4-पिस्टन मोनोब्लॉक वाला डिस्क ब्रेक लगाया गया है। साथ इसके रियर व्हील में 245 mm सिंगल डिस्क लगाया गया है जो 32 mm डयमीटर पिस्टन क्लिपर से लैस है। ऑफ-रोड फ्रैंडली बनाने के लिए डुकाटी ने इस बाइक में कई सारे फीचर जोड़े गए है। 

डुकाटी ने बाइक को बेहतरीन लुक देने के लिए फ्रंट मेंं 19-इंच और रियर में 17-इंच पिरेली स्कॉर्पियन रैली टायर्स दिए हैं। इस बाइक के स्टैंडर्ड वर्जन से ज्यादा ऊंची सीट नई बाइक में दी गई है। डुकाटी ने स्क्रैंबलर डैज़र्ट में ऑफ-रोड स्टाइल फुट पैग्स दिए हैं जो रिमूवेबल रबर पैड्स के साथ आते हैं। इसके साथ ही बाइक में मैश गार्ड और बेहतर ऑफ-रोडिंग के लिए इंजन स्किड प्लेट लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो