scriptनए साल में बड़ी कार खरीदना चाहते हैं तो इन 5 पर है बड़ा डिस्काउंट | Get Huge Discount on SUV Cars in India | Patrika News

नए साल में बड़ी कार खरीदना चाहते हैं तो इन 5 पर है बड़ा डिस्काउंट

Published: Dec 23, 2015 10:35:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

इन पांच एसयूवी कारों पर अभी मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट ऑफर

Discount on cars

Discount on cars

नई दिल्ली। नए साल के मौके पर यदि एसयूवी कार लेने की सोच रहे हैं तो यही सबसे अच्छा मौका है। कंपनियां अभी एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट की कारों पर आकर्षक ऑफर लेकर आई हैं। ये ऑफर आपके बड़ी कार के सपने को बड़े डिस्काउंट के साथ यानी कम कीमत में पूरा कर सकते हैं। अभी मारूति से लेकर निसान अपनी प्रसिद्ध एसूयवी कारों पर ढ़ेरों डिस्काउंट ऑफर दे रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं उन्हीं कारों के बारे में जिन पर चल रहे हैं शानदार डिस्काउंट ऑफर…

मारूति सुजुकी एस क्रोस
क्रॉसओवर सेगमेंट में मारूति की इस कार भी अच्छा ऑफर मिल रहा है। एस-क्रॉस पर कंपनी 90 हजार से लेकर 1.5 लाख रूपए तक का डिस्काउंट दे रही है। यह डिस्काउंट वेरिएंट व डीलरशिप की लोकेशन के आधार पर दिया जा रहा है। एस क्रॉस का सीधा मुकाबला हुंडई क्रेते व फोर्ड ईकोस्पोर्ट से है।


रेनो डस्टर
कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में रेनो डस्टर काफी लोकप्रिय कार है। कंपनी की ओर से इस कार के टू-व्हील ड्राइव वर्जन पर 81,000 रूपए की छूट और ऑल व्हील ड्राइव वेरिएंट पर एक लाख रूपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं रेनो डस्टर का फेसलिफ्ट वर्जन भी लाने वाली है। संभावना जताई जा रही है इसे 2016 इंडियन ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया जाएगा।

रेनो लॉजी
रेनो लॉजी को खरीदने पर एक लाख रूपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। यह कार मार्केट में उतनी लोकप्रिय नहीं हो पाई, जितना कंपनी को उम्मीद थी। लिहाजा बिक्री के आंकड़े पाने के लिए रेनो अपनी इस एमपीवी पर बड़ा डिस्काउंट दे रही है।

निसान टेरानो
निसान टेरानो दमदार लुक और स्टेबिलिटी के लिए जानी जाती है। हालांकि बिक्री के मामले में इसका भी प्रदर्शन थोड़ा सा कमतर है। लिहाजा बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी की ओर से इस पर 1.2 लाख रूपए तक की छूट दी जा रही है।

टाटा सफारी स्ट्रॉर्म
टाटा ने हाल ही में इसे ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च किया है, जबकि इसके कम पावरफुल इंजन वाले वेरिएंट पहले से ही मार्केट में उपलब्ध है। जिन पर कंपनी की ओर से 1.4 लाख रूपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो