फेस्टिव सीजन में मारुति सुजुकी ने लॉन्च किए Alto, Celerio और WagonR के स्पेशल एडिशन

  • त्योहारी सीजन ( festive offer ) में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मारुति सुजुकी का कदम।
  • मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki Offers ) ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के साथ फेस्टिव किट का ऑफर।
  • कारों के लुक्स और अपील को बेहतरीन बनाने में कारगर हैं यह स्पेशल किट्स।

 

नई दिल्ली। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ( Maruti Suzuki Offers ) ने गुरुवार को इस त्योहारी सीजन को और अधिक भुनाने के लिए अपने एंट्री और मिड सेगमेंट की ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर कारों के स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च करने की घोषणा की। स्पेशल एडिशन के ये मॉडल नई एक्सेसरीज के साथ सुसज्जित हैं जो इन कारों के लुक्स को और ज्यादा आकर्षक बनाती हैं। त्योहारी सीज़न ( festive offer ) किट में सुविधाओं और उपकरणों का अपडेटेड सेेट शामिल है।

कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

मारुति ऑल्टो फेस्टिव एडिशन मॉडल में पायनियर टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, 6" केनवुड स्पीकर्स, नए डुअल टोन सीट कवर्स, सिक्योरिटी सिस्टम, स्टीयरिंग व्हील कवर और भी बहुत कुछ दिया गया है।

जबकि एंट्री-लेवल सेलेरियो हैचबैक का स्पेशल एडिशन ब्लूटूथ के साथ सोनी डबल डिन ऑडियो, नए सीट कवर, आकर्षक पियानो ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग और डिजाइनर मैट के साथ पेश किया गया है। इन विशेष किट की कीमत ऑल्टो के लिए 25,490 और सेलेरियो के लिए 25,990 रुपये रखी गई है।

Nissan Magnite की लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई कीमतें, सबकॉम्पैक्ट एसयूवी मचा देगी तहलका

वहीं, मशहूर वैगनआर के लिए फेस्टिव किट में नए फ्रंट और रियर बंपर प्रोटेक्टर्स, साइड स्कर्ट, फ्रंट अपर ग्रिल क्रोम गार्निश, स्टाइलिश थीम वाले सीट कवर, इंटीरियर स्टाइलिंग किट समेत काफी कुछ शामिल है। मारुति वैगनआर फेस्टिव किट की कीमत 29,990 रुपये रखी गई है।

मारुति सुजुकी को अपने नए स्पेशल एडिशन मॉडल की लॉन्चिंग के साथ ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने की उम्मीद है। इस संबंध में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "एंट्री कार सेगमेंट में इस साल मांग में बढ़ोतरी देखी गई है। मारुति सुजुकी की ऑल्टो, वैगनआर और सेलेरियो ने सामूहिक रूप से एंट्री सेगमेंट में 75 फीसदी योगदान दिया है और एंट्री सेगमेंट कारों के पुनरुद्धार को प्रेरित किया है।"

हुंडई मोटर ने की बड़ी घोषणा, इन शहरों में ऑटोनॉमस एयर टैक्सी चलाएगी कंपनी

उन्होंने आगे कहा, "वर्तमान समय में ग्राहक उन विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो भरोसेमंद प्रदर्शन की पेशकश करते हैं और स्टाइल को लेकर बेहतरीन हैं। इन विशेषताओं को सामने लाने और त्योहारी सीज़न की भावना का जश्न मनाने के लिए, हम अब ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के फेस्टिवल एडिशन वेरिएंट पेश कर रहे हैं।"

Maruti Suzuki
Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned