scriptकस्टमाइज होने के बाद इस लुक में नजर आई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 बाइक | Patrika News
पॉपुलर कार और बाइक

कस्टमाइज होने के बाद इस लुक में नजर आई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 बाइक

4 Photos
7 years ago
1/4
दुनिया में बाइक लवर्स की कमी नहीं है। कई बाइक प्रेमी तो अपने हिसाब से अपनी मोटरसाइकिल को कस्टमाइज करवाते है। ऐसी एक राजस्थान की कस्टमाइज कंपनी राजपुताना कस्टम्स ने रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 बाइक को मॉडिफाई कर नया लुक प्रदान ​किया है।
2/4
सिम्पल क्रोम टैंक और मैटे ब्लैक बॉडी पेंट वाली यह मोटरसाइकल बिना सीट स्प्रिंग्स के साथ कस्टम सैडल के साथ फिट किए गए फ्रेम से लैस है। इसके टैंक और सीट को छोड़कर पूरी बाइक को काले रंग से पेंट किया है। यहां तक कि इसके स्पोक वील्ज को भी काले रंग का फिनिश दिया गया है। इसमें ड्यूल पर्पज एमआरएफ टायर्स लगाए गए है।
3/4
पिछले इंडिकेटर्स को सस्पेंशन को माउंट करने वाले पॉइंट्स के साथ फिट किया गया है। बाइक में मोटो हैंडलबार्स दिए गए हैं। फ्यूल इंजेक्टर को एक कार्ब्युरेटर से रिप्लेस किया गया है। इस बाइक में 499सीसी सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया गया है जो 27.2 बीएचपी की पावर और 41.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है।
4/4
इस मोटरसाइकिल में 280एमएम फ्रंट और 153एमएम रियर ड्रम ब्रेक्स को बरकरार रखा गया है। इस बाइक को कस्टमाइज करने के लिए राजपुताना कस्टम्स ने चार हफ्ते का समय लिया। इस मॉडिफिकेशन में करीब 1.5 लाख रुपए का खर्चा आया है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.