scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा को है कार-बाइक तगड़ा शौक, गैराज में है बेहद शानदार कलेक्शन | sidharth malhotra lifestyle and car collection | Patrika News

सिद्धार्थ मल्होत्रा को है कार-बाइक तगड़ा शौक, गैराज में है बेहद शानदार कलेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 02:46:55 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी Car और Bike के बारे में बता रहे हैं।

Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा को है कार-बाइक तगड़ा शौक, गैराज में है बेहद शानदार कलेक्शन

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 16 जनवरी, 1985 को दिल्ली में जन्मे सिद्धार्थ ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सिद्धार्थ ने फिल्म ‘मॉय नेम इज खान’ में करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। हंसी तो फसी, एक विलन, ब्रॉद्रस, बार-बार देखो, कपूर एंड संस, ए जेंटलमैन, इत्तेफाक और अय्यारी जैसी फिल्मों में काम कर चुके सिद्धार्थ को एक्टिंग के अलावा कारों और बाइक्स का भी शौक है। आज हम आपको सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर उनकी फेवरेट कार और बाइक के बारे में बता रहे हैं…

मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 4 मैटिक( Mercedes-Benz ML 350 4Matic ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2987 सीसी का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 165 बीएचपी की पावर और 510 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीटर में आने वाली इस कार में 7 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 15.26 किमी का माइलेज दे सकती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो इस कार में 225 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं ये कार मात्र 8.4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 55 लाख रुपये है।

लैंड रोवर रेंज रोवर ( Land Rover Range Rover ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3.0 लीटर का वी6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो कि 335 बीएचपी की पावर और 740 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा ये एसयूवी इन ऑप्शन में आती है जो कि 4.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड वी8 डीजल इंजन, 3.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी6 पेट्रोल इंजन और टॉप ऑफ द लाइन 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन जो कि 518 बीएचपी का पावर और 625 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 1.4 करोड़ से 4 करोड़ रुपये तक है।

हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) हार्ले डेविडसन अमेरिकन कंपनी की एक ऐसी बाइक है जो कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। हार्ले डेविडसन की बाइक्स अधिकतर सेलिब्रेटियों को पसंद हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 14 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो