script10 वर्षीय मासूम को खेत पर ले जाकर किया गंदा काम, अब ऐसी सजा भुगतेगा आरोपी | 10 Year Old Girl Rape Case in Pratapgarh | Patrika News

10 वर्षीय मासूम को खेत पर ले जाकर किया गंदा काम, अब ऐसी सजा भुगतेगा आरोपी

locationप्रतापगढ़Published: May 26, 2018 12:39:56 pm

Submitted by:

dinesh

24 नवम्बर की शाम 10 वर्षीय पुत्री को खेत पर ले जाकर दुष्कर्म किया…

rape
प्रतापगढ़। अपर जिला एवं सेशन व विशिष्ट न्यायाधीश (अजा/अजजा) अमित सहलोत ने मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में शुक्रवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। जिले के अरनोद की एक महिला ने 25 नवम्बर 2015 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कैलाश ने 24 नवम्बर शाम उसकी 10 वर्षीय पुत्री को खेत पर ले जाकर दुष्कर्म किया।
वहीं दूसरी ओर… मजदूर मां ने एक साल के बच्चे को घर के बाहर सुलाया, ट्रैक्टर ने कुचल दिया
बूंदी में शुक्रवार देर शाम एक साल के बच्चे को एक ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। बच्चे की मां पास ही काम कर रही थी। वह मजदूरी कर लौटी थी और बच्चे को उसने अपने कच्चे मकान के बाहर ही सुलाया था। इसी दौरान उसे टै्रक्टर ने कुचल दिया। मजदूर परिवार कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश से आया था। बूंदी-बिजौलिया मार्ग पर शुक्रवार देर शाम हट्‌टीपुरा के पास यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि बच्चे का नाम नितेश था और उसके पिता रमेश कुशवाह छतरपुरा (मप्र) के रहने वाले हैं। वे यहां हट्‌टीपुरा औद्योगिक क्षेत्र में काम करते हैं। रमेश और उसकी पत्नी मजदूरी कर लौटे थे। रमेश अपने कच्चे मकान के बाहर बैठा था और उसकी पत्नी पास ही कुछ काम से गई थी। इसी दौरान मकान के नजदीक से एक ट्रैक्टर गुजरा और उसने बच्चे को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया। बच्चे के पिता की ओर से सदर थाने में रिपोर्ट दी गई है।
गला दबाकर की वृद्धा की हत्या
सिरोही के झाड़ौली वीर गांव में गुरुवार देर रात बदमाशों ने 70 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद केलूपोश मकान में चोरी कर भाग गए। पुलिस ने बताया कि लाडू देवी पत्नी गणेशाराम देवासी घर के बाहर चौक में सो रही थी। तभी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। मृतका के चारों कमाने के लिए बाहर गए हुए हैं। वृद्धा अपने दो पोतों के साथ रहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो