script

पत्नी की हत्या का आरोपी 20 वर्ष बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

locationप्रतापगढ़Published: Apr 16, 2019 06:17:29 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

नाम बदलकर चल रहा था फरारपत्नी को जलाकर की थी हत्या

Pratapgarh

pratapgarh


पत्नी की हत्या का आरोपी 20 वर्ष बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा
नाम बदलकर चल रहा था फरार
पत्नी को जलाकर की थी हत्या
प्रतापगढ़
रठांजना थाना पुलिस ने छोटीसादड़ी इलाके में २० वर्ष पहले के एक प्रकरण में पत्नी की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी मोहनसिंह चन्द्रावत ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अनिलकुमार बेनीवाल के निर्देश में वांछित अपराधियों के धर पकड़ के तहत अभियान चलाया हुआ है।
इसके तहत पुलिस थाना छोटीसादडी से गोविन्द पुत्र मांगीलाल मीणा निवासी बरखेड़ा रामपद्र थाना रठांजना फरार चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली कि वह अभी गांव में देखा गया है। उसने अपनी पत्नी की हत्या की थी।
प्रकरण के अनुसार 5 मार्च 1999 को गोविन्द मीणा हाल सिद्धपुरा में था। अपनी पत्नी केसरबाई के घरेलू विवाद को लेकर गांव में सिद्धपुरा में केरोसिन डालकर जलाकर फरार हो गया था। केसरबाई की जलने से मृत्यु हो गई थी। इस मामले में उस पर हत्या का प्रकरण दर्ज कराया गया था। उसके फरार रहने से चालान न्यायालय में पेश किया गया। ्रपुलिस को तलाश थी। लेकिन गोविंद मीणा कई स्थानों पर नाम बदलकर रह रहा था।
पुलिस को सूचना मिली कि गोविंद अभी उसके गांव बरखेडा रामप्रद थाना रठांजना आया हुआ है। इस पर एक टीम को गांव में भेजा गया। जहां से उसे गिरफ्तार किया गया।

कार से एक लाख रुपए की नकदी पकड़ी
धरियावद
आदर्श आचार संहिता को लेकर एफएस टीम प्रथम उडऩदस्ते ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की। टीम ने नाकाबंदी के दौरान कार से एक लाख रुपए की नकदी पकड़ी है। धरियावद क्षेत्र के जवाहर नगर चौराहे पर धरियावद की ओर आती कार से को रुकवाया गया। विकास अधिकारी उडऩदस्ता प्रभारी भगवानसिंह कुम्पावत के नेतृव में की कार्रवाई की गई। उक्त कार धरियावद निवासी राजमल सेठ की थी। इस राशि के बारे में वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो