scriptट्रोले की चपेट में आकर पिता-पुत्र सहित तीन जनों की मौत, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम | 3 dead in road accident at pratapgarh rajasthan | Patrika News

ट्रोले की चपेट में आकर पिता-पुत्र सहित तीन जनों की मौत, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

locationप्रतापगढ़Published: Sep 25, 2019 09:15:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के धमोतर थाना क्षेत्र के कुलमीपुरा गांव के निकट बुधवार देर शाम नेशनल हाइवे 113 पर तेज रफ्तार ट्रोले ने एक बाइक को चपेट में ले लिया।

acciden
प्रतापगढ़/बारावरदा। जिले के धमोतर थाना क्षेत्र के कुलमीपुरा गांव के निकट बुधवार देर शाम नेशनल हाइवे 113 पर तेज रफ्तार ट्रोले ने एक बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार एक ही परिवार के तीन जनों की मौके पर मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि निम्बाहेड़ा की ओर से प्रतापगढ़ की ओर से आ रहे सीमेंट के ट्रोले की चपेट में आकर खेत से फसल काटकर कुलमीपुरा जा रहे अंबालाल पाटीदार (80), उसका पुत्र नंदलाल (45) वर्ष और पोती 11 वर्षीया प्रेमलता पाटीदार पुत्री राधेश्याम पाटीदार की मौकेपर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई।
अजमेर में भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रेलर से जा टकराई निजी बस, 8 लोगों की मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हादसे की सूचना मिलते ही धमोतर पुलिस मौके पर पहुंची। जाम के कारण सड़कों के दोनों और वाहनों की लम्बी लाइन लग गई।
पुलिस ने समझाइश की लेकिन ग्रामीणों ने सड़क पर से मृतकों के शव को उठाने से मना कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण जिला कलक्टर सहित अन्य उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि यहां कई हादसे पहले भी हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन और सम्बंधित विभाग की ओर से सड़क पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है।

शर्मनाक! खेत में सातवीं की छात्रा से बलात्कार, बच्ची की हालत नाजुक, अस्पलात में भर्ती
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो