गुजरात ले जाई जा रही 374 कर्टन शराब बरामद

प्रतापगढ़. सुहागपुरा थाना पुलिस ने रविवार को एक ट्रक जब्त कर उसमें से 374 कर्टन जब्त किया। पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है। यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी।

By: Devishankar Suthar

Published: 21 Jun 2021, 08:19 AM IST


एक आरोपी हिरासत में लिया
सुहागपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई
प्रतापगढ़. सुहागपुरा थाना पुलिस ने रविवार को एक ट्रक जब्त कर उसमें से 374 कर्टन जब्त किया। पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है। यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि एएसआई देवीलाल मय जाब्ते के सुहागपुरा थाने के सामने शनिवार देर रात एक बजे नाकाबंदी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रतापगढ़ से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया। चालक हड़बड़ा कर ट्रक से उतरा और भागने लगा। उसे पकड़ा गया। उसने पूछताछ मे अपना नाम पता श्यामलाल पिता मानाराम विश्नोई निवासी डांगियावास जोधपुर बताया। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें ट्रक के ऊपर वाले हिस्से में एक बन्द पार्टीसन था। ऊपर लकड़ी का बुरादा भरा था। नीचे अंग्रेजी शराब के कर्टन थे। इनकी बोतलों पर ‘ओनली फोर हरियाणा’ लिखा था। ट्रक जब्त कर पुलिस ने एक्साइज एक्ट की धारा में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
....
ब्राउन शुगर के मामले में सप्लायर गिरफ्तार

छोटीसादड़ी. पुलिस ने दो सौ ग्राम अवैध ब्राउन शुगर के मामले में ब्राउन शुगर सप्लायर को गिरफ्तार किया है। सीआई मांगीलाल डांगी ने बताया कि 27 फरवरी को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान हड़मतिया कुण्डाल तिराहे पर एक बाइक पर आरिफ पुत्र महमुद खान पठान निवासी विरियाखेडी थाना निंबाहेडा सदर जिला चितौडगढ़़ व सलमान पुत्र शेरखान पठान निवासी विरियाखेडी हाल उंचा थाना निंबाहेडा को दो सौ ग्राम ब्राउन शुगर ले जाते पकड़ा था। पूछताछ करने पर ब्राउनशुगर शाहनजर उर्फ भय्यू पुत्र असलम उर्फ बुलबुल पठान मुसलमान निवासी साकरीया थाना रठांजना जिला प्रतापगढ़ से खरीद कर लाना बताया। जिसकी तलाश की गई तो वक्त घटना से फरार चल रहा था। जो थाना छोटीसादड़ी का सक्रिय टॉप टेन वांछित अपराधी है। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि शाहनजर घर पर है। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से रिमाण्ड पर लिया गया है।
:=:==:==
बाल विवाह के लिए ग्रामीणों को किया जागरूक
धमोतर.
निकटवर्ती गांव रतनिया खेड़ी में बाल विवाह के लिए लोगों को जागरूक किया गया। वल्र्ड विजन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सहयोग ग्राम पंचायत ने किया। जिसमें सरपंच पन्नालाल पंच रामनारायण, वल्र्ड विजन से बाल सभा के अध्यक्ष ताराचंद और ग्रामीणों ने भाग लिया। इस मौके पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया।

Devishankar Suthar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned